नई दिल्ली: रवीना टंडन (Raveena Tandon) वक्त के साथ और ज्यादा हॉट होती जा रही हैं. लगभग हर दिन एक्ट्रेस का एक नया अवतार देखने को मिलता है, जो लोगों का ध्यान उनकी ओर खींच ही लेता है. ऐसे में सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग काफी लंबी हो गई है, जो रवीना के नए लुक्स का बेसब्री से इंतजार करते हैं. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपनी अदाओं का जादू लोगों पर चला दिया है.


डिजाइनर साड़ी में कयामत लग रही हैं Raveena Tandon


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रवीना इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हो गई हैं. उनके पेज पर अक्सर स्टाइलिश लुक्स देखने को मिल जाते हैं. अब एक्ट्रेस ने फैंस के दिलों पर वार करते हुए काफी बोल्ड अंदाज दिखाया है. उन्होंने अपना एक वीडियो पोस्ट किया है.



यहां उन्हें डिजाइनर ब्लैक सीक्वेंस वाली थाई हाई स्लिट साड़ी पहने हुए देखा जा रहा है. इसके साथ उन्होंने मैचिंग का सीक्वेंस वाला ही फुल स्लीव्स ब्लाउज कैरी किया है, जिसके नेक पर फ्रिल्स लगी हुई हैं.


बहुत खूबसूरत दिख रही हैं रवीना टंडन


रवीना अपने इस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए वॉक करती दिखाई दे रही हैं. इसके बाद वीडियो में उनके अलग-अलग पोज के साथ फोटोशूट नजर आने लगते हैं. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को न्यूड ग्लॉसी मेकअप से कंप्लीट किया है और बालों को बांधा हुआ है. इसके साथ उन्होंने कानों में सिल्वर हैंगिंग ईयररिंग्स पहने हैं. इस लुक में रवीना बेहद हॉट और खूबसूरत दिख रही हैं.


48 की उम्र में भी फिट हैं रवीना


इस वीडियो में रवीना के परफेक्ट फिगर पर भी सभी की नजरें टिकी रह गई हैं. उन्हें देखकर कहा ही नहीं जा सकता कि वह 48 साल की हो चुकी हैं. इस उम्र में भी रवीना ने न सिर्फ खुद को बहुत फिट रखा है, बल्कि वह अपनी अदाओं से भी सभी के होश उड़ा रही हैं.


ये भी पढ़ें- बैकलेस ड्रेस में कहर ढा रही हैं शमा सिकंदर, 41 की उम्र में पैपराजी को दिए ऐसे-ऐसे पोज


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.