नई दिल्ली: फिल्म और टीवी सेट पर आजतक कई स्टार्स रीयल लाइफ में कपल बने और शादी कर घर बसाया है. इस लिस्ट में रवि दुबे और सरगुन मेहता का नाम भी शामिल है. दोनों की प्यारी सी लव स्टोरी की शुरुआत भी फिल्म के सेट पर ही हुई थी. दोनों आज टीवी जगत के क्यूट कपल माने जाते हैं. सरगुन ने फोटो देख जिस लड़के को नपसंद किया था सेट पर जाते ही उसे अपना दिल दे दिया. रवि दुबे के जन्मदिन पर जानते हैं उनकी लव स्टोरी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

12/24 करोल बाग के सेट पर हुई थी मुलाकात 
रवि और सरगुन की पहली मुलाकात सीरियल 12/24 करोल बाग के सेट पर हुई थी. दोनों ने सीरियल में पति-पत्नी का किरदार निभाया था. शूटिंग के दौरान दोनों की दोस्ती हुई और फिर एहसास हुआ की यह केवल दोस्ती नहीं है. कुछ सालों बाद दोनों ने शादी कर ली. 


नेशनल टीवी पर किया था प्रपोज 
दोनों रिलेशन के दौरान अक्सर साथ में वेकेशन पर जाते थे. साल 2013 में दोनों ने रिएल्टी शो नच बलिए में हिस्सा लिया था. इस पर एक्टर ने नेशनल टीवी पर सरगुन को शादी के लिए डायमंड की रिंग देकर शादी के लिए प्रपोज किया था. 


सरगुन को नहीं पसंद आए थे रवि
सरगुन को सीरियल साइन करने के बाद रवि की फोटो दिखाई गई थी तो सरगुन को रवि कुछ खास पसंद नहीं आए थे. वहीं रवि दुबे को पहली मुलाकात में सरगुन मेहता पसंद आ गई थी. एक इंटरव्यू में सरगुन मेहता ने बताया था जब मुझे रवि के लुक टेस्ट की फोटो दिखाई गई थी तो मेरा रिएक्शन उन्हें देखकर छी था. लेकिन जब हमने प्रोमो शूट किया था तो मैं रवि से मिली तो मैं हैरान हो गई थी. 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.