नई दिल्ली:Mr Bachchan First Look Poster: रवि तेजा ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'मिस्टर बच्चन' का पोस्टर रिलीज कर फैंस की एक्साइटमेंट को दो गुना कर दिया है. हरीश शंकर के डायरेक्शन में बनी फिल्म के पोस्टर में रवि तेजा का लुक बेहद यूनिक लग रहा है. ब्लैक टीशर्ट. ब्राउन जैकेट, ब्लैक शेड्स लगाए बाइक पर बैठे रवि तेजा मिस्टर बच्चन पोस्टर में शानदार लुक दे रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फिल्म का पोस्टर


रवि तेजा की फिल्म का नाम और उनका लुक बता रहा है कि फिल्म अमिताभ बच्चन से प्रेरित होने वाली है. पोस्टर में नाम के साथ अमिताभ बच्चन का डायलॉग- नाम तो सुना होगा भी लिखा है. बता दें कि रवि तेजा महानायक अमिताभ बच्चन के बहुत बड़े फैन हैं.  अपने आइडियल के नाम और लुक के साथ उनकी नई फिल्म पर काम करने को लेकर एक्टर ने खुशी जताई है. 


इंस्टाग्राम पर शेयर किया पोस्टर



एक्टर ने इंस्टाग्राम पर पोस्टर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- नाम तो सुना होगा. मेरे पसंदीदा अमिताभ बच्चन साहब के नाम वाला किरदार निभाना सम्मान की बात है. यूजर्स पोस्ट पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं. फिल्म को लेकर फैंस बेहद एक्साइटेड हैं. 


तीसरे बार साथ काम करेंगे रवि और हरीश शंकर


मिस्टर बच्चन फिल्म के साथ ही रवि तेजा और हरीश शंकर का ये तीसरी बार कोलेबोरेशन हैं. इससे पहले वे शॉक और मिरापाके में एक साथ काम कर चुके हैं. वहीं भाग्यश्री बोरसे मिस्टर बच्चन में लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजरआने वाली हैं. ये एक तेलुगू फिल्म है, जिसके साथ भाग्यश्री बोरसे अपना तेलुगू डेब्यू करने जा रही है. 


ये भी पढ़ें- John Abraham Birthday: 'जिस्म' फिल्म के लिए इस हीरो को कास्ट करना चाहते थे महेश भट्ट, फिर ऐसे जॉन पर खत्म हुई तलाश


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.