नई दिल्ली rekha birthday special: बॉलीवुड की एवरग्रीन ब्यूटी रेखा 69 साल की उम्र में अपने लुक्स और ब्यूटी को लेकर चर्चा में रहती हैं. रेखा के लुक्स अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल रहते हैं. रेखा पार्टी हो या बॉलीवुड इंवेट वह सिंदूर जरूर लगाती है. एक्ट्रेस बिना शादी के भी आजतक सिंदूर लगती है. चलिए जानते हैं आखिर रेखा आजतक सिंदूर क्यों लगाती है. रेखा की मांग में किसके नाम का सिंदूर है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रेखा ने जब पहली बार लगाया था सिंदूर 
रेखा को पहली बार सिंदूर में ऋषि कपूर और नीतू कपूर की शादी में देखा गया था. रेखा के लुक्स को देख हर कोई हैरान हो गया था. वहीं मंगलसूत्र और सिंदूर में एक्ट्रेस के देख कई तरह के सवाल उठने लग गए थे. बता दें कि ऋषि कपूर और नीतू कपूर की शादी 1980 में हुई थी. वहीं रेखा की शादी 1990 में मुकेश अग्रवाल से हुई थी. उस दौरान रेखा सिंगल थी ऐसे में रेखा को सिंदूर में देख हर कोई शॉक्ड था. 


रेखा क्यों लगाती हैं सिंदूर 
रेखा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह सीधे शूट से आई थी. ऐसे में वह सिंदूर हटाना भूल गई थी. रेखा ने बोला कि उन्हें लोगों के रिएक्शन से कोई खास फर्क नहीं पड़ता है. रेखा ने इंटरव्यू में बोला था- मुझे लगता है कि सिंदूर मेरे ऊपर अच्छा लगता है. सिंदूर मेरे लुक्स पर सूट करता है. 


रेखा की लव लाइफ
रेखा का नाम कई स्टार्स के साथ जुड़ चुका है. लेकिन रेखा का असली प्यार अमिताभ बच्चन को ही माना जाता है. अमिताभ बच्चन के अलावा रेखा का नाम एक्टर विनोद मेहरा के साथ भी जुड़ा था. रेखा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि विनोद मेहरा उनके अच्छे दोस्त हैं. वहीं रेखा और अमिताभ बच्चन की लव स्टोरी की शुरुआत 1976 में फिल्म दो अंजाने के सेट पर हुई थी. 


इसे भी पढ़ें: जब रेखा ने अमिताभ बच्चन संग सीक्रेट लव का किया खुलेआम इजहार, हर कोई रह गया हैरान 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.