नई दिल्ली:Dance Plus Pro: स्टार प्लस अपने पॉपुलर रियलिटी शो डांस प्लस के सातवें सीज़न डांस प्लस प्रो के साथ वापस आया है. रेमो डिसूजा और अन्य कैप्टन, शक्ति मोहन, पुनित पाठक और राहुल शेट्टी की मजेदार केमिस्ट्री के साथ, इस शो ने दर्शकों को अपने टेलीविजन स्क्रीन पर बांधे रखा है. इस सीज़न में दर्शकों को प्रतियोगियों की प्रतिभा और प्रदर्शन की विविधता देखने को मिल रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वहीं इस हफ्ते शो ने दर्शकों को सेलिब्रेट करने का कई कारण दिया है, क्योंकि डांस डिवा नोरा फतेही इस हफ्ते डांस प्लस प्रो के मंच की शोभा बढ़ाती नजर आएंगी. इस दौरान नोरा फतेही के किलिंग डांस मूव्स शो की एक बड़ी हाईलाइट होंगे जो मंच पर आग लगा देती हैं और सुपर जज रेमो डिसूजा, कैप्टन और प्रतियोगियों के साथ डांस करती भी दिखाई देंगी.


वैसे नोरा ने हमेशा अपने शानदार डांस और एलिगेंस से देश को दीवाना किया है. ऐसे में शो के मंच पर उनका होना यकीनन डांस के दीवानों के लिए एक ट्रीट होने वाला है. रेमो भी एक्ट्रेस के मूव्स के कायल हो गए हैं.


इस पर बात करते हुए शो के सुपर जज रेमो डिसूजा ने कहा, "नोरा फतेही के साथ डांस प्लस प्रो के मंच पर आना एक मजेदार अनुभव था. वह एक कमाल की डांसर हैं जिन्हें हम सभी जानते हैं लेकिन वह एक बहुत ही विनम्र और सौम्य इंसान भी हैं. उनका आसपास होना हमेशा एक ब्लेसिंग है, क्योंकि वह अपने साथ एक अलग एनर्जी और वाइब लेकर आती है जो हमें भी उसी माहौल में रंग लेता है. नोरा फतेही अपनी शानदार अदाएं दिखाएंगी और प्रतियोगियों के साथ थिरकेंगी भी. डांस प्लस प्रो पर नोरा फतेही के साथ धमाकेदार परफॉर्मेंस के लिए तैयार हो जाइए."


डांस प्लस प्रो शनिवार और रविवार को शाम 6 बजे स्टार प्लस पर प्रसारित होता है और डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर देखा जा सकता है.


इसे भी पढ़ें: Urmila Matondkar Birthday: इस फिल्म से सुपरस्टार बनीं थी उर्मिला मातोंडकर, फिर ऐसे बर्बाद हुआ एक्ट्रेस का करियर


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.