नई दिल्ली: Rhea Chakraborty Dating News: बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty)  एक बार फिर लाइम लाइट में आ गई हैं. एक्ट्रेस का इस बार लाइम लाइट में आने का कारण कोई फिल्म या कॉन्ट्रोवर्सी नहीं हैं. जी हां, दरअसल रिया की लाइफ में सुशांत सिहं राजपूत  (Sushant Singh Rajput) के बाद एक बार फिर नया प्यार आ गया है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस सीमा सजदेह (Seema sajdeh) के भाई बंटी सजदेह (banty sajdeh) को डेट कर रही हैं. 2020 में सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद रिया चक्रवर्ती विवादों में घिर गई थीं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रिया चक्रवर्ती को मिला नया प्यार


मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक रिया चक्रवर्ती बंटी को डेट कर रही हैं. दोनों अपने रिलेशनशिप को प्राइवेट रखना चाहते हैं. उनके एक करीबी ने दावा किया है कि- 'उन्हें एक साथ खुश देखना बहुत अच्छा लगा रहा है. पिछले कुछ सालों में रिया ने बहुत कुछ भी झेला है, बंटी हमेशा से उसका सपोर्ट सिस्टम रहा है.



जब चीजें बहुत ज्यादा बुरी थीं तो बंटी ने रिया का पूरा साथ दिया था. मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि जब सुशांत की मौत के संबंध में रिया से पूछताछ चल रही थी तब वह बंटी की क्लाइंट्स में से थीं.


कौन हैं बंटी


क्या आपने पहले बंटी का नाम सुना है. जी हां,  सुना ही होगा. बता दें बंटी सजदेह कॉर्नरस्टोन स्पोर्ट के एमडी और सीईओ हैं. एजेंसी विराट कोहली, रोहित शर्मा और शिखर धवन सहित स्पोर्ट्स वर्ल्ड के कुछ सबसे बड़े नामों की जानकारी और पीआर देखती है.



वह धर्मा कॉर्नरस्टोन एजेंसी का भी हिस्सा हैं. रिया से पहले बंटी का नाम बॉलीवुड का दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा से भी जोड़ा जा चुका है. ऐसे रियूमर थे कि सोनाक्षी- बंटी एक दूसरे को डेट कर रहे थे.


सुशांत सिंह राजपूत के क्लोज थीं रिया


रिया चक्रवर्ती की सुशांत से पहली मुलाकात 2013 में हुई थी. उस समय सुशांत यशराज फिल्म्स की 'शुद्ध देसी रोमांस' की शूटिंग कर रहे थे. इसी फिल्म के सेट के बाजू में यशराज फिल्म्स की एक और फिल्म मेरे डैड की मारुति की शूटिंग चल रही थी, जिसमें रिया चक्रवर्ती हिस्सा ले रही थीं. शूटिंग करते वक्त दोनों की पहचान हो गई थी, जिसके बाद दोनों एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था.


ये भी पढ़ें- काजोल स्टारर ‘सलाम वेंकी’ रिलीज होने को पूरी तरह है तैयार, फिल्म की स्क्रीनिंग में लगा सितारों का मेला


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.