नई दिल्ली: रिया चक्रवर्ती 4 साल पहले 2020 काफी दर्दनाक और भयानक दौर से गुजरी थी. इस घटना ने उनके करियर और दिल को बुरी तरह से दहला दिया था. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद रिया के लिए समय बेहद खराब रहा था उन्हें जेल तक जाना पड़ा था. रिया ने उस दौरान जेल में भी समय बिताया था. एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने उन दिनों की अपनी आपबीती बयां की है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रिया ने बताया कैसा था जेल का खाना 
रिया को सुशांत सिंह राजपूत केस मामले में जेल भी जाना पड़ा था. वहां पर उन्होंने लगभग 6 हफ्ते का समय बिताया था. एक्ट्रेस ने एक चैट शो में जेल के बारे में बताया. एक्ट्रेस ने बताया था कि कोविड नियम की वजह से मुझे 14 दिनों तक अकेला रखा गया था. मुझसे पूछा गया कि मैं लंच करूंगी. मैं इतनी थकी और भूखी थी कि मुझे जो भी दिया गया मैंने खा लिया. 


कैसे बीते जेल में दिन 
एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में जेल के खाने में बताया है कि उन्हें रोटी और शिमला मिर्च की सब्जी मिली थी. शिमला मिर्च पानी में तैर रहा था. लेकिन मुझे इससे फर्क नहीं पड़ा. एक्ट्रेस ने आगे बताया कि घर से 5 हजार रुपये का मनी ऑर्डर मिला था आपको उसी में मैनेज करना होता है. मैनें उन पैसों से जेल में पानी खरीदा था जो जेल के नल वाले पानी से अच्छा होता है. मेरे 2500 रुपये पानी ही चेल जाते थे. 


जेल के टॉयलेट के बारे में 
इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने जेल के टॉयलेट की सुविधा के बारे में बताया- जेल में रहने के बारे में यह सबसे कठिन था. जहां आप सोते हो, उसके बगल में टॉयलेट होता है. लेकिन मेंटल ट्रॉमा इतना मुश्किल होता है कि फिजिकल ट्रॉमा भी उसके सामने कुछ नहीं होता है. तब सोचते हैं गंदा बाथरूम तो मैनेज कर लूंगी. 


इसे भी पढ़ें- Ira-Nupur Wedding Reception: आयरा खान के वेडिंग रिसेप्शन में जया बच्चन की पैप से फिर हुई अनबन, ये सितारे भी आए नजर


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.