नई दिल्ली: केरल के एक फेमस बैंड थाइकुडम ब्रिज ने 'कांतारा' के पॉपुलर सॉन्ग वराह रूपम को एक कॉपी किया हुआ गाना बताया था. ऐसे में बैंड का कहना था कि 'कांतारा' मेकर्स ने ये गाना उनके नवरसम गाने से चोरी क्या है. ऐसे में 'थाइकुडम ब्रिज' ने इंस्टाग्राम के लेवल पर प्लेजरिज्म का केस किया था. ऐसे में 'कांतारा' के मेकर्स इस मामले को कोर्ट लेकर गए. ऐसे में ऋषभ शेट्टी को राहत की सांस मिली है.


केस से मिली आजादी


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हालिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म से जुड़ा एक केस कोझिकोड़ और दूसरा पलक्कड़ जिला कोर्ट में दायर किया गया था. ऐसे में दोनों अदालतों ने केस को खारिज कर दिया. ऐसे में ऋषभ शेट्टी ने ट्वीट कर फैंस को खुशखबरी दी है कि हमने भगवान के आशीर्वाद और लोगों के प्यार की मदद से 'वराह रूपम' से जुड़ा केस जीत लिया है.



ओटीटी पर जल्द बदलेगा गाना


ऐसे में ऋषभ शेट्टी ने लोगों को ये भी बताया कि ओटीटी पर जल्द ही गाना बदला जाएगा. पिछले महीने 'कांतारा' प्राइम वीडियो पर रिलीज की गई थी. ऐसे में थाइकुड़म ब्रिज के प्लेजरिज्म के आरोपों के बाद 'वराह रूपम' को फिल्म से हटाया गया था. ऐसे में ये जीत ऋषभ शेट्टी के दामन पर लगे दाग को धोती है.


'कांतारा' की धमाकेदार कमाई


छोटे बजट में तैयार की गई फिल्म 'कांतारा' ऋषभ शेट्टी के करियर की सफलतम फिल्म है. फिल्म ने ग्लोबली 400 करोड़ रुपए की कमाई की है. फिल्म एक ऐसी जगह की कहानी है जहां के देव अपने लोगों के लिए लड़ाई लड़ते हैं. राजा कि साथ खुशी के बदले जमीन की हुई इस संधि की कहानी को लोगों ने बेहद पसंद किया.


इसे भी पढ़ें: सात जन्म के बंधन में बंधे हंसिका मोटवानी और सोहेल कथूरिया, देखें खूबसूरत तस्वीरें 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.