नई दिल्ली:  बेहतरीन, दमदार और बेजोड़ सिनेमा के लिए तरसने वाले लोगों को कन्नड़ फिल्म 'कांतारा' (Kantara) के ट्रेलर ने तगड़ा शॉक दे दिया है. फिल्म जब से कन्नड़ में रिलीज हुई है, दर्शकों को अपनी मुरीद बना लिया है. हर कोई फिल्म की तारीफे किए जा रहा है. अब KGF मेकर्स ने ये मौका हिंदी दर्शकों को भी दे दिया है. अब इस शानदार फिल्म को हिंदी पट्टी पर भी रिलीज किया जा रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ट्रेलर हुआ रिलीज


सामने आए ट्रेलर में आप देख सकते हैं कि एक राजा ने देवता माने जाने वाले एक पत्थर के बदले अपनी कुछ जमीन गांव वालों को दे दी थी. अब कई सौ साल बाद राजा की पीढ़ी उस जमीन को वापिस चाहती है. वहीं राजा को देवता ने पहले ही बता दिया था कि अगर उसने जमीन वापस ली तो अनर्थ हो जाएगा.



वहीं दूसरी तरफ एक फॉरेस्ट ऑफिसर को लगता है कि गांव के अंधविश्वास के कारण  जंगल को नुकसान पहुंच रहा है और वो जंगल को बताना चाहता है. यही टकराव कहानी को आगे बढ़ाता है.


नई पीढ़ी और परंपराओं का है टकराव फिल्म


फिल्म की कहानी आपको नई और पुरानी पीढ़ी के बीच सोच और संस्कृति, परंपराओं के लिए विचारों का टकराव दिखाती है.  फिल्म में गांव वालों के जंगल से जुड़े अपने अलग मिथक हैं और उनका मानना है कि जब वो जंगल की सेवा करते हैं, तो जंगल पर सिर्फ उनका अधिकार है.



इस पूरी कहानी हीरो है शिवा, जिसके परिवार की कहानी उस देवता से जुड़ी है. इन सब बातों और नाराज देवता के प्रकोप का अब गांव वालों पर क्या असर होगा कहानी यहीं बताएगी. 


फिल्म की खास बातें


कंतारा कि कहानी साउथ इंडिया के तुलु नाडू कल्चर से जुड़ी है. फिल्म में आपको गुप्त धार्मिक अनुष्ठान 'भूत कोला' भी देखने को मिलेगा, जिसके बारे में हिंदी पट्टी के लोग कम जानते हैं. 'कंतारा' के विजुअल हैं और कहानी  देवता, जंगल और वहां रहने वालों का रिश्ता बताती है. वहीं इसका म्यूजिक बहुत फ्रेश और अच्छा है. सबसे खास बात यह कि इस फिल्म में लीड रोल निभा रहे नेशनल अवार्ड विनर रिषभ शेट्टी ने ही फिल्म को डायरेक्ट भी किया है. फिल्म 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.


ये भी पढ़ें- आयुष्मान खुराना की Doctor G रिलीज को तैयार, सेंसर बोर्ड ने दी ऐसी रेटिंग


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.