नई दिल्ली: जेनेलिया डिसूजा ( Genelia DSouza)  आज अपना हैप्पी वाला बर्थ डे सेलिब्रेट कर रहीं हैं, लेकिन इस खास दिन पर भी एक्ट्रेस के पति और बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh)  अपनी प्यारी बीबी को टीज करते नजर आए हैं. जी हां हमेशा की तरह रितेश ने एक फिर जेनेलिया का एक फनी वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जो लोगों को खूब हंसा रहा है. लेकिन इस बार रितेश को ये मजाक मुसीबत में डाल सकता है. ऐसा हम नहीं कह रहे हैं, बल्कि उनकी बीबी जेनेलिया कह रही हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रितेश ने वीडियो किया शेयर


रितेश देशमुख ने वाइफ जेनेलिया  ( Genelia DSouza) का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जिसमें उन्होंने मूंछ वाले फिल्टर का इस्तेमाल किया है. इसी वजह से जैसे ही वह कैमरे से जेनेलिया का फेस कैप्चर करते हैं, वैसे ही उनके फेस पर मूंछ लगी नजर आती है.



मजेदार बात यह है कि जब रितेश ये वीडियो बनाते है तो जेनेलिया को इस बात का पता नहीं होता है, और अब जब वीडियो सामने आया तो देखने वालों की हंसी नहीं रुक रही. फ्रेंड्स से लेकर फैन्स तक जेनेलिया को इस लुक में देखकर पेट पकड़-पकड़ हंस रहे हैं.


जेनेलिया ने दी वॉर्निंग


रितेश ने इस वीडियो को शेयर करते हुए मराठी में कैप्शन लिखा है- 'माझा नवरा' यानी की ''मेरा पति''. उनके इस वीडियो पर फैंस से लेकर बॉलीवुड स्टार अभिषेक बच्चन, आयुष शर्मा ने भी कमेंट किया है. लेकिन सबका ध्यान जेनेलिया के कमेंट ने खींचा है.



कमेंट में जेनेलिया ने लिखा है- 'तुम मुश्किल में पड़ने वाले हो रितेश'. जिसके बाद कई सारे फैन्स ने यह भी कहा है कि जेनेलिया बिल्कुल इसमें रितेश देशमुख जैसी दिख रही हैं. वहीं कई ने रितेश के लिए प्रार्थना भी की.


इस फिल्म में नजर आएगी जोड़ी


बता दें कि जेनेलिया डिसूजा और रितेश देशमुख की जोड़ी फिल्म 'मिस्टर मम्मी' में दिखाई देने वाली है. दोनों फिल्म को लेकर भी चर्चा में हैं. फिल्म में रितेश देशमुख प्रेग्नेंट पिता की भूमिका में दिखाई देंगे. इस फिल्म को पोस्टर रिलीज किया जा चुका है.



ये भी पढ़ें-Bday Special: काजोल ने क्यों करियर के पीक पर अजय देवगन से की थी शादी? 16 साल बाद स्क्रीन पर स्वीकारा था पति का सरनेम


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.