नई दिल्ली: सुष्मिता सेन के एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल कोन नहीं जानता है. रोहमन जल्द ही ओटीटी पर एक फिल्म से डेब्यू करने जा रहे हैं. रोहमन शॉल मॉडल के तौर पर काफी समय से काम कर रहे हैं. मॉडलिंग करियर के साथ वो अब एक्टिंग में भी हाथ आजमाने जा रहे हैं. रोहमन शॉल एक फिल्म में कश्मीरी लड़के के किरदार में नजर आएंगे. एक ऑनलाइन पोर्टल को रोहमन ने इंटरव्यू को दौरान अपनी इस नई फिल्म के बारे में बताया और अपने करियर को लेकर भी बात की है.


ओटीटी पर आ सकते हैं रोहमन


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अपने एक्टिंग डेब्यू को लेकर रोहमन ने बताया कि यह एक बहुत ही शानदार कहानी है. फिल्म जम्मू कश्मीर से संबंधित होगी. फिल्म में आप मुझे एक कश्मीरी लड़के के रोल में देखेंगे. बता दूं कि मैं बहुत कम कश्मीर गया हूं इसलिए इस किरदार को कर पाना थोड़ा मुश्किल रहा. फिल्म के बारे में और ज्यादा जानकारी देने से रोहमन ने इनकार किया. आखिर में रोहमन ने हिंट देते हुए कहा कि फिल्म ओटीटी पर रिलीज होगी.


रोहमन का मॉडलिंग करियर


रोहमन शॉल ने 19 साल की उम्र में पहला विज्ञापन देहरादून में किया था. यह ऐड देहरादून के लोकल चैनल पर दिखाया गया था. 19 साल की उम्र में अपने पहले ऐड को देख रोहमन समझ गए कि वे अपना करियर मॉडलिंग से शुरू सकते हैं. इसके बाद रोहमन दिल्ली आ गए और अपना करियर बतौर प्रोफेशनल मॉडल शुरू किया. जल्द ही वो सब्यसाची मुखर्जी और मनीष मल्होत्रा ​​जैसे बड़े डिजाइनर्स के लिए रैंप वॉक करने लगे.


एक्टिंग सीखनी होगी


रोहमन ने एक्टिंग को लेकर कहा कि वो काफी समय से सही स्क्रिप्ट्स की तलाश कर रहे थे. वो ऐसी कहानी ढूंढ रहे थे जिससे जुड़ाव महसूस कर सकें. जैसे ही उनके पास सही मौका आया, उन्होंने उसके लिए हामी भर दी. कहते हैं कि एक एक्टर के तौर पर अभी मुझे काफी कुछ सीखना है, लेकिन मेरे पास कैमरा के सामने नैचुरल रहने की स्पेशल क्वालिटी है.


ये भी पढ़ें: केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी की डेट आई सामने, BCCI ने दी जानकारी


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.