नई दिल्ली: 'बिग बॉस 14' की विनर और मशहूर टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक बीते महीने ही जुड़वा बच्चियों की मां बनी हैं. यह खुशखबरी एक्ट्रेस ने ट्रेनर ने सोशल मीडिया के जरिए दी थी. इसके बाद से ही रुबीना और अभिनव शुक्ला के चाहने वाले उनके बच्चों की झलक देखने के लिए बेताब थे. वहीं, अब कपल ने फैंस के इस इंतजार को भी आखिरकार खत्म कर दिया है. रुबीना ने बेटियों की झलक दिखाते हुए उनके नाम का भी ऐलान कर दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रुबीना-अभिनव ने दिखाई बेटियों की झलक


रुबीना ने कुछ देर पहले ही अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ फोटोज शेयर की हैं. इसमें अभिनव और रुबीना बच्चियों को गोद में लेकर कैमरे के सामने पोज दे रहे हैं.



एक्ट्रेस इस पोस्ट में खुलासा किया है कि उनकी जुड़वा बेटियां नवंबर में गुरु पूरब के खास मौके पर पैदा हुई थीं आज एक महीने की हो गई हैं. इन फोटोज में कहीं, कपल बेटियों की जन्म की पूजा करता दिख रहा है. वहीं, एक अन्य फोटो में अभिनव बेटी के नन्हें हाथों को थामें दिख रहे हैं.


रुबीना ने लिखा खूबसूत नोट


इसी पोस्ट की एक फोटो में रुबीना ने अपनी नन्ही शहजादियों के नाम भी बताए हैं. कपल अपनी बेटियों के नाम एधा और जीवा रखे हैं. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'हम यह शेयर करते हुए बहुत खुश और उत्साहित हैं कि हमारी बेटियां जीवा और एधा आज पूरे एक महीने की हो गई हैं. गुरु पूरब के खास मौके पर यूनिवर्स ने हमें बेटियों के रूप में बहुत खूबसूरत तोहफे दिए हैं.'


रुबीना-अभिनव को मिल रही हैं ढेरों शुभकामनाएं


अब रुबीना का यह पोस्ट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. आम सोशल मीडिया यूजर्स और फैंस से लेकर कई मशहूर हस्तियों ने भी रुबीना और अभिनव को जिंदगी के इस नए और खूबसूरत पड़ाव के लिए ढेरों शुभकामनाएं दी हैं. इन फोटोज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं, जो तेजी से बढ़ते जा रहे हैं.


ये भी पढ़ें- Anupamaa Upcoming Twist: अनुज से अनुपमा का जिक्र करेगी श्रुति, वनराज और लीला उड़ाएंगे मजाक


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.