नई दिल्ली:Rubina Dilaik Pregnancy: टीवी के पॉपुलर कपल रूबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला हर छोटी से छोटी अपडेट फैंस के साथ शेयर करते हैं. हाल में रूबीना ने अपने व्लॉग पर अमेरिका से अपनी जर्नी का एक वीडियो शेयर किया था. वीडियो में एक्ट्रेस कोई शो देखने जाती हैं, जिसके बारे में बात करती हैं. तभी साइड से कैमरा जैसे ही थोड़ा नीचे होता है, एक्ट्रेस का बेबी बंप दिखाई देता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Rubina Dilaik की प्रेग्नेंसी पर चर्चा


हाल ही के लेटेस्ट व्लॉग में रुबीना दिलैक का बेबी बंप हर किसी ने देख लिया है. व्लॉग की शुरुआत एक्ट्रेस के एक स्टोर में सामन लेने जाने से होती है. जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ता है, फैंस रूबीना को शोप से बाहर निकलते देखते हैं. इस समय फैंस एक्ट्रेस के बेबी बंप को देख लेते हैं. रुबीना के बेबी बंप को देखकर फैंस कपल को बधाई देनी शुरू कर दी है.


यूजर्स ने किए कमेंट



एक यूजर ने लिखा, 'एक्ट्रेस का प्यारा बेबी बंप' दूसरे ने कमेंट किया, 'कुछ महीनों में एक्ट्रेस के लाइफ का नया चैप्टर शुरू होने वाला है... ढेर सारी बधाई रूबी अभि' रुबिना दिलैक को लेकर खबर कि एक्ट्रेस चार महीने की प्रेग्नेंट है और अगले साल की शुरुआत में अपने पहले बच्चे का स्वागत करेंगी. हालांकि अभी तक कपल की ओर से कुछ भी रिएक्शन सामने नहीं आया है.


कपल ने नहीं सुनाई गुड न्यूज


बता दें कि रूबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला ने साल 2018 में शादी की थी. अब पांच साल की मैरिड लाइफ एंजॉय करने के बाद अभिनव और रुबीना के घर पर जल्द ही किलकारी गूंजने वाली है. हालांकि अभी तक ना तो रुबीना और न ही अभिनव ने एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी का खुलासा कर फैंस को गुड न्यूज दी है.


इसे भी पढ़ें: कंगना रनौत की 'चंद्रमुखी 2' की रिलीज डेट टली, इस दिन रिलीज होगी फिल्म 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.