नई दिल्ली: छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) जब से 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) का विजेता बनकर लौटी हैं, तभी से  उनके चाहने वालों की लिस्ट हर दिन लंबी होती जा रही है. ऐसे में रुबीना भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं वह अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. इसी बीच अब रुबीना ने बताया है कि कोई उनका इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट हैक करने की कोशिश कर रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रुबीना ने शेयर किया पोस्ट


रुबीना ने इस बात  की जानकारी अपनी एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए ही दी है. रुबीना ने अपनी इस पोस्ट में लिखा, 'कोई मेरा इंस्टाग्राम अकाउंट लॉग इन करने की कोशिश कर रहा है और लोकेशन दिल्ली है. अपनी जिंदगी जीयों और इस जोश को देश को इस मुश्किल वक्त से निकालने के लिए इस्तेमाल करो.'



इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'आपके पास व्यर्थ करने के लिए कितना वक्त है... क्या बेकार किया.' बता दें कि इससे कुछ दिन पहले ही किसी ने एक सोशल मीडिया साइट पर रुबीना का मोबाइल नंबर तक लीक कर दिया था.


रुबीना का फोन नंबर भी हो चुका है लीक


इसके बाद उन्हें देशभर से तरह-तरह के फोन कॉल्स और मैसेज आने लगे. इन सबसे परेशान होकर आखिर में रुबीना के पति अभिनव शुक्ला ने अपने एक दोस्त की मदद की उस साइट से रुबीना का नंबर डिलीट किया और बाद में वह साइट डिसेबल कर दी.


कई प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं रुबीना



गौरतलब है कि इन दिनों रुबीना अपने सुपरहिट टीवी शो 'शक्ति: अस्तित्व के एहसास की' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इसके अलावा रुबीना को कई म्यूजिक वीडियोज के भी ऑफर मिल रहे हैं.


ये भी पढ़ें- कंगना रनौत की वैक्सीन लगाने की अपील पर आखिर क्यों भड़के लोग? जमकर लगा रहे हैं फटकार


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.