नई दिल्ली: एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) कुछ समय पहले ही जुड़वा बेटियों की मां बनी हैं. इन दिनों वह अपना मदरहुड काफी एन्जॉय कर रही हैं. मां बनने के बाद एक्ट्रेस की जिंदगी में काफी बदलाव आए हैं. अक्सर वह अपने अनुभव चाहने वालों के साथ भी शेयर करती रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस अपनी पुरानी लाइफ को मिस करती नजर आई हैं. उनका है कि वह पति अभिनव के साथ रोमांटिक पलों को बहुत मिस करती हैं. वह जल्द ही पति अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) के साथ अपने रोमांटिक लाइफ में लौटना चाहती हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पति संग बिताए रोमांटिक पलों को मिस करती हैं रुबीना


हाल ही में रुबीना ने बताया, 'अब हम सोशल मीडिया पर रोमांटिक फोटोज नहीं शेयर कर पाते. हमें एक दूसरे के साथ प्राइवेट टाइम बिताना बहुत पसंद है. एक दूसरे को चिढ़ाना अच्छा लगता था. पहले हम बहुत रोमांस किया करते थे, लेकिन अब हम सिर्फ यही कहते हैं कि तुम ये बच्चा पकड़ लो मैं उसे संभाल लेती हूं. मैं अभिनव से कहती हूं कि मुझे पुराने दिन वापस चाहिए. मैं अभिनव को हग करना, उसके साथ सोना बहुत मिस करती हूं. हालांकि, अब मुझमें एनर्जी नहीं है.'


बेड से गिर गई थी रुबीना की बेटी


एक पॉडकास्ट शो में रुबीना ने इस बात का भी खुलासा किया कि उनकी बेटियां अब खिसकने लगी हैं. एक्ट्रेस ने बताया कि एक तो उनकी बेटी एधा बेड से गिर पड़ी. रुबीना ने कहा कि उस समय उनका दिल टूट गया और वह बहुत इमोशनल हो गई थीं. एक्ट्रेस ने बताया कि उस वक्त ऐसा लग रहा था कि जैसे किसी ने मेरे सीने में 100 बार चाकू से हमला कर दिया है. हालांकि, राहत की बात यह थी कि उसे बिल्कुल चोट नहीं आई.


2018 में हुई थी शादी


गौरतलब है कि रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला को कुछ समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद शादी के बंधन में बंधने का फैसला कर लिया. दोनों ने 21 जून, 2018 को सात फेरे लिए. हालांकि, 'बिग बॉस 14' में रुबीना ने खुलासा किया था कि उनका रिश्ता इस शो से पहले टूटने की कगार पर था, लेकिन बिग बॉस के घर में आने के बाद उन्हें एक दूसरे के साथ वक्त बिताने का मौका मिला. वहीं, शादी के 5 साल बाद कपल जुड़वा बेटियों के पेरेंट्स बने.


ये भी पढ़ें- लोकसभा चुनाव है, बिग बॉस का फिनाले नहीं', ऑनलाइन वोटिंग को लेकर बुरी फंसी ये साउथ एक्ट्रेस


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.