नई दिल्ली: रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) अपने अब तक के करियर में एक बात तो साबित कर दी है कि वह जिस भी प्रोजेक्ट्स का हिस्सा बनेंगी, उसमें पूरी तरह से खुद को ढाल लेंगी. फिर चाहे एक्ट्रेस रियलिटी शोज में ही क्यों न दिखें, वह कभी अपने फैंस को निराश नहीं करतीं. इसके अलावा एक्ट्रेस अपने लुक्स की वजह से भी काफी चर्चा में रहती हैं. अब एक बार फिर से रुबीना के लुक पर नजरें टिक गई हैं.


Rubina Dilaik की अदाओं ने बढ़ाई धड़कनें


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रुबीना को इन दिनों डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 10' (Jhalak Dikhhla Jaa 10) में कंटेस्टेंस के तौर पर देखा जा रहा है. यहां एक्ट्रेस अपनी डांस परफॉर्मेंस से भी सभी का दिल जीत रही हैं. अक्सर रुबीना इंस्टाग्राम पर शो में अपनी परफॉर्मेंस और लुक्स की झलक शेयर करती रहती हैं. अब फिर से उन्होंने अपना नया लुक दिखाकर फैंस के दिलों की धड़कनों को काफी बढ़ा दिया है.


काफी अट्रैक्टिव दिख रही हैं रुबीना


लेटेस्ट फोटोज में रुबीना ब्लैक और शाइनी सिल्वर कलर के आउटफिट में दिख रही हैं. उन्होंने यहां हावी एम्ब्रॉयडरी वाली ब्रालेट टॉप कैरी किया है. इसके साथ उन्होंने धोती स्टाइन स्कर्ट और फर्र वाली श्रग भी पहना हुआ है.



एक्ट्रेस ने अपने इस लुको को सटल मेकअप से कंप्लीट किया है और बालों की पोनीटेल बनाई हुई हैं. इस लुक के साथ रुबीना ने गोल्डन ईयररिंग्स पहने हैं. यहां वह काफी अट्रैक्टिव दिख रही हैं.


रुबीना के लुक पर फिदा हुए लोग


रुबीना के चाहने वाले उनकी इस अदाओं पर भी फिदा हो गए हैं. खूबसूरती की साथ ही एक्ट्रेस कर्वी फिगर की तारीफें करते हुए भी फैंस थक नहीं रही हैं. अब कुछ मिनटों में ही रुबीना के फैंस के बीच उनका ये लुक वायरल होने लगा है. बता दें कि एक्ट्रेस लगातार शो के सेट से अपने लुक्स की झलक दिखाती रहती हैं.


ये भी पढ़ें- माधुरी दीक्षित ने 55 की उम्र में चलाया अदाओं का जादू, शरारा सूट में दिए पोज


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.