नई दिल्ली: करीना कपूर और सैफ अली खान बी टाउन के पॉपुलर कपल हैं. करीना और सैफ अपने दोनों बेटे तैमूर और जेह के साथ वेकेशन पर पटौदी हाउस गए. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर वेकेशन की फोटो भी शेयर की थी. वेकेशन पर जाने से पहले सैफ अली खान और करीना कपूर एयरपोर्ट पर नजर आए थे. उस दौरान सैफ अली खान के साथ कुछ ऐसा हुआ  जिसका वीडियो वायरल हो रहा है. अब लोग एक्टर की चुटकी ले रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वेकेशन पर निकले सैफ और करीना 



सैफ अली खान और करीना कपूर 18 दिसंबर को एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए. सभी क्रिसमस सेलिब्रेट करने के लिए पटौदी पैलेस गए हैं. वेकेशन से पहले सैफ और करीना एयरपोर्ट पर नजर आए थे. करीना कपूर लाल रंग की हाफ बॉम्बर जैकेर पहना हुआ था. इसी वजह से एक्टर कन्फ्यूज हो गए. 


सैफ से हुई ये गलती 
सैफ अली खान ने लाल रंग की जैकेट पहनी दूसरी महिला के कंधे पर हाथ रख दिया. जैसे ही सैफ को मालूम हुआ सैफ ने फौरन हाथ हटा लिया, करीना उस महिला के ठीक पीछे खड़ी थी. इस गलती की वजह से सैफ अली खान का एयरपोर्ट पर पोपट हो गया. वह शर्म से लाल होकर स्माइल करने लगे. वहीं करीना ने इस पर कोई रिएक्शन नहीं दिया. 


लोगों का रिएक्शन 
वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो पर लोगों ने मजेदार रिएक्शन दिए हैं. एक यूजर नेलिखा- करीना घर चलो बताती हूं. एक अन्य ने लिखा- दोनों लाल ड्रेस में थी इसी वजह से कन्फ्यूज हो गए बेचारे सैफ. 


इसे भी पढ़ें: Money Laundering Case: जैकलीन फर्नांडीज ने खटखटाया हाईकोर्ट का दरवाजा, मामले को रद्द करने की मांग 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.