नई दिल्ली:Saira Banu: जीनत अमान, सायरा बानो और मुमताज बॉलीवुड की वेटरन एक्ट्रेसेस हैं. तीनों ने ही अपनी दमदार अदाकारी से एक अलग मुकाम हासिल किया है. हालांकि ये तीनों दिग्गज अभिनेत्रियां एक मुद्दे को लेकर आपस में बैर कर बैठी हैं और एक दूसरे की बात का विरोध करती नजर आ रही हैं. चलिए बताते हैं कि आखिर तीनों के बीच क्यों विवाद हुआ है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जीनत अमान ने लिव इन का किया था समर्थन


हाल ही में वेटरन एक्ट्रेस ज़ीनत अमान ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर की थी और लिव-इन रिलेशनशिप को सही बताया था. ज़ीनत ने अपनी पोस्ट में कहा था कि वह "दृढ़ता से" इस बात की सिफारिश करती हैं कि शादी करने से पहले एक कपल को एक साथ रहना चाहिए. एक्ट्रेस ने बताया था कि उन्होंने अपने बेटों को भी यही सलाह दी थी. उन्होंने लिखा था. "इन शॉर्ट - क्या आप वास्तव में कम्पैटिबल हैं? मैं जानती हूं कि भारतीय समाज में 'लिव इन को पाप' मानते हैं, लेकिन फिर भी, समाज तो कईं चीजों को लेकर सख्त होता है! लोग क्या कहेंगे?”


जीनत की बात मुमताज को नहीं आई थी पसंद


जीनत की राय का अभिनेत्री मुमताज ने तीखे अंदाज में खंडन किया था. जूम चैनल को दिए इंटरव्यू में मुमताज ने कहा कि मैं जीनत की बात से सहमत नहीं हूं. जीनत को "केयरफुल" रहना चाहिए. सुझाव देते हुए उन्होंने कहा था कि वह "कूल आंटी" बनने की कोशिश कर रही हैं. वह अचानक सोशल मीडिया पर पॉपुलर हो गई हैं. मैं उनके उत्साह को समझ सकती हूं." लेकिन हमारे नैतिक मूल्यों के विपरीत सलाह देना आपके फॉलोअर्स को बढ़ाने का समाधान नहीं हो सकता है. आप तो अपने पार्टनर को पहले से जानती थीं फिर भी वह लिविंग हेल थी.


सायरा बानो ने भी किया जीनत का विरोध


अब इस मामले में सायरा बानो की भी एंट्री हो गई है. उन्होंने हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए कहा कि मुझे नहीं पता कि जीनत ने क्या कहा है और मुमताज क्या कह रही हैं. ये उनका पर्सनल झगड़ा है. हालांकि हमारे जमाने में ये सब चलन नहीं था और शादी से पहले एक साथ रहना सही नहीं है.


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप