नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan)पिछले काफी समय से गैंगस्टर के निशाने पर हैं. हाल ही में गैंगस्टर बिश्नोई ने पुलिस को बताया था कि एक्टर को मारने का प्लान बनाया गया था. लेकिन किसी कारण यह प्लान सफल नहीं रहा. कुछ समय पहले सलमान खान के पिता सलीम खान को एक लेटर मिला था. उस लेटर में सलमान को जान से मारने की धमकी दी गई थी. इसी बीच सलमान खान ने अपनी सुरक्षा को लेकर वेपन लाइसेंस के लिए अप्लाई किया है. आइए जानते हैं  हैं क्या है पूरा मामला


सेल्फ प्रोटेक्शन के लिए सलमान खान ने उठाया कदम


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बॉलीवुड भाईजान सलमान खान पिछले काफी समय से अपनी सुरक्षा को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. क्योंकि काफी समय से उन्हें जान से मारने की धमकी मिल रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सलमान खान की हत्या का प्लान बनाया था.



पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के बाद सलमान खान की हत्या की साजिश रची गई थी. लेकिन किसी कारण गैंगस्टर का यह प्लान कामयाब नहीं हो पाया था. वहीं सलमान खान ने सेल्फ प्रोटेक्शन के लिए हथियार रखने के लिए लाइसेंस अप्लाई किया है.


मुंबई पुलिस से की मुलाकात


सलमान खान ने आज मुंबई पुलिस कमिश्नर से मुलाकात की है.



दरअसल हाल ही में सलमान खान को जान से मारने की धमकी मिली जिसके बाद एक्टर ने मुंबई सीपी कार्यालय में सेल्फ प्रोटेक्शन के लिए हथियार लाइसेंस के लिए अप्लाई किया था.


 


सलमान खान को मिला धमकी भरा लेटर


हाल ही में सलमान खान के पिता सलीम खान एक बेंच पर बैठे हुए थे. तभी एक अनजान शख्स उनके पास एक लेटर रख दिया. इसके बाद सलीम खान ने लेटर को खोला तो उसमें उनके बेटे सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी गई थी. लेटर मिलते ही सलीम खान ने पुलिस को इस लेटर की जानकारी दी.


इसे भी पढ़ें: 20 की उम्र में ही बेहद बोल्ड हैं अवनीत कौर, अब कार में बैठ दिखाई ऐसी अदाएं



Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.