नई दिल्ली: Salman Khan Birthday: बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान 27 दिसंबर को अपना 58वां जन्मदिन मना रहे हैं. सलमान खान के लिए 2023 कुछ खास नहीं रहा मगर साल 2024 में एक बार फिर दबंग खान पर बड़े-बड़े मेकर्स दांव खेलने वाले हैं. एक्टर के जन्मदिन पर उम्मीद की जा रही है कि उनके फैंस को बड़ा सरप्राइज मिल सकता है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सलमान खान के पास हैं कई बड़े प्रोजेक्ट्स ?


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान हर बार की तरह इस बार भी अपना जन्मदिन पनवेल फार्महाउस पर अपने परिवार के साथ मानाने वाले हैं. इसके अलावा एक्टर को लेकर जो खबर सामने आई है वो ये है कि इस बार भाईजान के जन्मदिन के मौके पर कई मेकर्स सल्मान खान के साथ अपनी फिल्मों की अनाउंसमेंट कर सकते हैं. सलमान खान के पास साल 2024 में एक या दो नहीं, बल्कि पांच ऐसी बड़ी फिल्में हैं, जिनकी घोषणा बॉलीवुड के दबंग किसी भी मोमेंट कर अपने फैंस को बड़ा सरप्राइज दे सकते हैं.


यशराज से लेकर करण जौहर की फिल्मों में आएंगे नजर 


उम्मीद लगाई जा रही है कि वह अपनी बड़ी फिल्मों में से एक फिल्म की घोषणा इस साल अपने जन्मदिन पर भी कर सकते हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, अगले साल सलमान खान यशराज से लेकर करण जौहर और सूरज बड़जात्या जैसे फिल्म मेकर्स के साथ काम करते हुए नजर आ सकते हैं. सलमान खान 'टाइगर 3' के बाद यशराज की ही स्पाई यूनिवर्स की फिल्म 'टाइगर वर्सेज पठान' में काम कर रहे हैं. इसके अलावा भाईजान आने वाले साल में करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन के साथ भी जुड़ सकते हैं. 


सलमान खान का वर्कफ्रंट 


सलमान खान को आखरी बार 'टाइगर 3' में देखा गया था. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल तो नहीं दिखा पाई पर उनके फैंस को फिल्म पसंद आई थी. इसके आलावा एक्टर इन दिनों बिग बॉस का 17वां सीजन होस्ट करने में व्यस्त हैं. 


ये भी पढ़ें- Ranbir Kapoor के बाद कार्तिक आर्यन के साथ रोमांस करती नजर आएंगी तृप्ति डिमरी, हाथ लगी ये बड़ी फिल्म!


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.