नई दिल्ली: गणेश उत्सव की धूम पूरे देशभर में सुनाई दे रही है. आम लोगों के अलावा कई मशहूर सितारे भी अपने घर गणपति का स्वागत करते हैं. हालांकि, सभी अपनी-अपनी श्रद्धा के अनुसार बप्पा को 2-10 दिन के घर लाकर उनका विसर्जन कर देते हैं. वहीं, बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की छोटी बहन अर्पिता शर्मा भी हर साल अपने बप्पा को बुलाती हैं. ऐसे में पूरा परिवार मिलकर बप्पा का स्वागत और उनका विसर्जन करता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

खुशियों के माहौल में थिरके सलमान खान


अब अर्पिता ने बप्पा का विसर्जन कर दिया है. इस पूजा का एक वीडियो भी सामने आया है, जो इस समय सोशल मीडिया पर काफी वायरल होने लगा है. इस वीडियो में सभी का ध्यान खींचा है सलमान खान के डांस ने.



वीडियो में हर ढोल-नगाड़े बजाते और चारों तरफ खुशियां फैली नजर आ रही हैं. वहीं, भाईजान बेशक परिवार के साथ मौजूद हैं, लेकिन वह कितनी तकलीफ में हैं, ये भी साफ नजर आया, जिसे अब उनके चाहने वाले उनके लिए काफी परेशान भी नजर आ रहे हैं.


पसलियों पर हाथ रखे दिखे सलमान खान


इस वीडियो में देखा जा सकता है कि पूरे परिवार और दोस्तों के साथ सलमान खान भी ढोल की थाप पर डांस कर रहे हैं. हालांकि, यहां सलमान ने एक हाथ अपनी पसलियों पर रखा हुआ है और धीरे-धीरे ही नाच पा रहे हैं. उन्हें इस तरह देख लोग अनुमान लगा रहे हैं कि जैसे उन्हें हाल ही में कोई इंजरी हुई है और वह पूरी तरह से ठीक नहीं हो पाए हैं, लेकिन चोट के बावजूद एक्टर अपने परिवार की खुशियों में शामिल हुए और खूब एन्जॉय भी किया. देखा जा सकता है कि सलमान ने बप्पा और उनके मूषक के कान में अपनी सीक्रेट इच्छा भी रखी है. इस दौरान गणपति की आरती में भी भाग लिया.


इस फिल्म की तैयारी कर रहे हैं सलमान


दूसरी ओर सलमान खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय एक्टर ए आर मुरुगादॉस के निर्देशन में बन रही अगली फिल्म को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म को 'सिंकदर' टाइटल दिया गया है. बताया जा रहा है कि फिल्म में रश्मिका मंदाना लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आने वाली हैं. यह पहली होगा जब सलमान और रश्मिका किसी फिल्म में साथ काम करेंगे. अभी के इनके चाहने वाले इस प्रोजेक्ट को लेकर उत्साहित हो रहे हैं.