नई दिल्ली: Salman Khan firing case: 14 अप्रैल को बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर हुई गोलीबारी की घटना ने हर किसी को दंग कर दिया. इस बीच, मुंबई की एक अदालत ने गुरुवार को बांद्रा में बॉलीवुड अभिनेता के आवास के बाहर गोलीबारी के मामले में गिरफ्तार दो लोगों की पुलिस हिरासत 29 अप्रैल तक बढ़ा दी. अब इस मामले में पुलिस के हाथ एक और बड़ी सफलता लगी है. गोलीबारी के सिलसिले में मुंबई पुलिस ने गुरुवार को पंजाब से दो लोगों को गिरफ्तार किया. साथ ही मामले में बड़ा खुलासा किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पंजाब से दो आरोपियों को किया गिरफ्तार 


हाल ही में मिली जानकारी की मानें तो कहा जा रहा है कि मुंबई क्राइम ब्रांच ने सलमान खान के घर फायरिंग मामले में बंदूक सप्लाई करने वाले दो आरोपियों को पंजाब से अरेस्ट कर लिया है जी हां, मिली जानकारी की मानें तो दोनों आरोपियों के नाम भी पता चल गए हैं. एक का नाम सोनू सुभाष चंदर है, जिसकी उम्र 37 साल है. रिपोर्ट्स की मानें तो सोनू की खेती है और किराने की दुकान है.


लॉरेंस बिश्नोई गैंग के संपर्क में आरोपी


वहीं, अगर दूसरे आरोपी की बात करें तो दूसरा आरोपी अनुज थापन है, जिसकी उम्र 32 साल है. अनुज ट्रक हेल्पर के तौर पर काम करता है और ये लॉरेंस बिश्नोई गैंग के संपर्क में था. इतना ही नहीं बल्कि इसपर वसूली और आर्म्स एक्ट के तहत भी मामले दर्ज हैं. वहीं, अब पुलिस ने इन दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है.


ये भी पढ़ें- धार्मिक स्ट्रक्चर के लिए पैसे नहीं देतीं Vidya Balan, बोलीं- 'बेहतर होगा आप अपना मुंह बंद रखें'


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐ