नई दिल्ली: Bigg Boss 16 Start Date: फैंस को हर साल बिग बॉस के नए सीजन का बेसर्बी से इंतजार रहता है. फैंस शो से जुड़ी हर छोटी से बड़ी बात जानने के लिए बेताब रहते हैं. ऐसे में बिग बॉस को लेकर अकसर खबरें सामने आती रहती हैं. हाल ही में खबरें आई थीं कि 'बिग बॉस 16' दिसंबर को टेलीकास्ट होगा. लेकिन फैंस की एक्साइटमेंट को देखते हुए मेकर्स ने शो को लेकर बड़ा फैसला किया है. आइए जानते हैं 'बिग बॉस 16' की नई डेट्स और सब कुछ. 


कब शुरू होगा 'बिग बॉस 16'


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 'बिग बॉस 16' दिसंबर नहीं बल्कि अपने तय समय अक्टूबर में ऑन एयर किया जाएगा. सलमान खान का शो पोस्टपोन नहीं हो रहा है. सूत्रों के हवाले से 'बिग बॉस 16' का प्रीमियर 16 अक्टूबर को होगा. इस शो को हर बार की तरह सलमान खान होस्ट करेंगे. 


बिग बॉस ओटीटी 


'बिग बॉस 16' के अलावा बिग बॉस ओटीटी भी अपने तय समय अगस्त में वेबकास्ट किया जाएगा. वहीं खबरें आ रही है कि बिग बॉस ओटीटी को करण जौहर होस्ट नहीं करेंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बिग बॉस ओटीटी को फराह खान, हिना खान, करण कुंद्रा या फिर रणवीर सिंह होस्त कर सकते हैं. लेकिन अभी तक किसी का नाम पक्का नहीं हुआ है. 


बिग बॉस 16 का हिस्सा होंगे ये स्टार्स 


'बिग बॉस 16' में अर्जुन बिजलानी, मुनव्वर फारूक, शिवम शर्मा, दिव्यांका त्रिपाठी, जन्नत जुबैर, शिवांगी जोशी समेत टीवी जगत के बड़े चेहरे नजर आ सकते हैं. कंटेस्टेंट्स को लेकर अभी तक मेकर्स ने  किसी भी तरह की ऑफिशियल घोषणा नहीं की है. 


इसे भी पढ़ेंः क्या जल्द दुल्हन बनेंगी सोनाक्षी सिन्हा? शादी की खबरों पर तोड़ी चुप्पी



Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.