नई दिल्ली:Bigg Boss 17: बिग बॉस ओटीटी 2 के सुपरहिट होने के बाद अब मेकर्स  इस शो के टीवी वर्जन बिग बॉस 17 की तैयारी में लग गए हैं. इसी के साथ बिग बॉस के मेकर्स हर नए सीजन में रियलिटी शो में एक नया ट्विस्ट लाने का कोशश में रहते हैं. बिग बॉस सीजन 17 में भी कुछ नया देखने को मिलने वाला है. फिलहाल अभी तक इस शो की ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है. हालांकि, ऐसा लग रहा है फैंस को अभी इस शो के लिए और इंतजार करना होगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पोस्टपोंड हो सकता है शो


मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस अभी तक अक्टूबर के पहले हफ्ते में शुरू होता आया है, लेकिन इस साल इसमें देरी हो की खबर सामने आ रही है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस साल बिग बॉस 17 के लेट शुरू होने की वजह आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 है. रिपोर्ट कहा गया है कि मेकर्स शो को मिलने वाली टीआरपी रेटिंग में कोई रिस्क लेना नहीं चाहते हैं. दोपहर 2 बजे से शुरू होने वाले और देर रात तक चलने वाले क्रिकेट मैचों के साथ वे शो का कोई कंप्टीशन नहीं करना पसंद करेंगे.


इस वजह से शो की डेट बढ़ेगी आगे


मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस वजह से  मेकर्स ने शो की रिलीज को आगे बढ़ाने का फैसला किया है. हालांकि बिग बॉस 17 की ऑफिशियल तारीख का ऐलान नहीं किया गया है,लेकिन सूत्र से जानकारी मिली है कि मेकर्स ने इसे पोस्टपोन्ड करने का फैसला किया है.



वर्ल्ड कप में भारत का मैच कोई मिस नहीं करेगा.ऐसे में शो को नुकसान हो सकता है.


यूनिक होगी थीम


वहीं बिग बॉस के अपकमिंग सीजन की बात करें तो शो की थीम 'कपल्स वर्सेस सिंगल्स' है. 17वें सीजन में मेकर्स 5 सिंगल्स और 4 कपल्स को साथ लाने वाले हैं. बताया जा रहा है कि मेकर्स ने सिंगल्स टीम के लिए ईशा सिंह, अभिषेक मल्हान, अरिजीत तनेजा और साक्षी चोपड़ा और कपल्स टीम के लिए अंकिता लोखंडे-विक्की जैन, पंड्या स्टोर फेम कंवर ढिल्लन-एलिस कौशिक और गुम है किसी के प्यार में के नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा को चुना है. हालांकि अभी तक कुछ भी ऑफिशियली नहीं किया गया है.


ये भी पढ़ें- जब पहले प्यार के चक्कर में Rajkummar Rao का हो गया था बुरा हाल, फिर ऐसे पत्रलेखा संग जुड़ी किस्मत


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.