नई दिल्ली: बॉलीवुड के भाईजान के प्यार के किस्से हर गली मोहल्ले में मशहूर है. सलमान खान के गुस्से को तो सभी जानते ही हैं. उनकी नाक पर हमेशा से गुस्सा रहता है. ऐसे में शादी, प्यार और रिलेशनशिप की अफवाहों के बीच सलमान खान ने प्यार में की गई अपनी एक हरकत का खुलासा किया था. 'द कपिल शर्मा शो' पर सलमान खान ने एक मजेदार घटना बताई थी.


दो लड़कियों को कर रहे थे डेट


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

द कपिल शर्मा शो पर सलमान खान ने बताया था कि 18 साल की उम्र में वो दो लड़कियों को एक साथ डेट कर रहे थे.ऐसे में वो अपना हुलिया बदल  बदलकर दोनों से मिला करते थे. सलमान खान ने किस्सा शेयर करते हुए बताया कि बहुत टाइम पहले किसी को डेट कर रहा था, उसी वक्त मन किया कि इसी के साथ किसी और को भी डेट किया जाए.


नहीं थे सीरियस


सलमान खान ने बताया कि 17-18 साल की उम्र थी और उस वक्त किसी भी तरह से सीरियस नहीं था. अब एक लड़की से मिलने जाता और दूसरी को पता चलता तो बुरा लगता ऐसे में सोचा क्यों ना डेंटिस्ट अंकल से मदद ली जाए. फिर क्या अंकल से नकली दांतों का एक सेट बनवा लिया गया.


ट्रिक हुई फेल


दरअसल सलमान खान को लगा कि अगर वो नकली दांत लगाकर जाएंगे तो उनकी प्रेजेंट गर्लफ्रेंड को पता नहीं चलगे.ऐसे में हुआ ये कि जब नकली दांत लगाकर एक्स गर्लफ्रेंड से मिलने होटल पहुंचे तो प्रेजेंट गर्लफ्रेंड भी वहीं मौजूद थी. ऐसे में उनकी प्रेजेंट गर्लफ्रेंड ने पूछा कि तु्म्हारे दांतों को क्या हो गया है. बस सलमान खान की ट्रिक फेल हो गई और उन्हें सब सच बताना पड़ा फिर लाइफ से दूसरी गर्लफ्रेंड भी चली गई.


ये भी पढ़ें- Indian Idol 13: इस कंटेस्टेंट ने शो को बीच में ही छोड़ने का किया फैसला, वजह कर देगी आंखें नम


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.