नई दिल्ली:  Kisi ka Bhai Kisi Ki Jaan: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' अगले साल ईद पर रिलीज होने के लिए तैयार है. सलमान खान ने शनिवार को फिल्म की शूटिंग पूरी की है.  एक्टर ने सोशल मीडिया पर फिल्म की शूटिंग और रिलीज डेट को लेकर अपडेट दिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सलमान खान ने शेयर किया नया लुक 



सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म से अपना नया लुक शेयर किया है. सलमान खान के लुक की बात करें तो सलमान खान लंबे बाल और ब्लैक जैकेट पहने नजर आ रहे हैं.  फोटो में सलमान खान का स्वैग देखने को मिल रहा है. सलमान ने कैप्शन में लिखा, लंबे बालों, "शूट खत्म! हैशटैग-किसीकाभाईकिसीकीजान हैशटैग-ईद 2023."


फरहाद सामजी ने फिल्म को किया डायरेक्टर 
सलमान खान की फिल्म फरहाद सामजी ने डायरेक्टर किया है.  बता दें कि फरहाद सामजी इससे पहले 'बच्चन पांडे' और 'हाउसफुल 4' जैसी फिल्मों का डायरेक्शन कर चुके हैं. फिल्म में पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, भूमिका चावला, शहनाज गिल, पलक तिवारी, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल और विनाली भटनागर लीड रोल में हैं. 


ईद पर रिलीज होगी फिल्म 
'किसी का भाई किसी की जान' का निर्माण सलमान खान फिल्म्स द्वारा किया गया है. सलमान खान और शहनाज गिल की फिल्म साल 2023 में ईद के मौके पर रिलीज होगी. 


इसे भी पढ़ें: बढ़ती जा रही है रश्मिका मंदाना की हॉटनेस, सोशल मीडिया पर फिर मचाई सनसनी 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.