नई दिल्ली: साउथ फिल्मों की सुपरस्टार सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) ने अपनी एक्टिंग के जादू सभी पर चलाया है. ऐसे में एक्ट्रेस की हर फिल्म के लिए दुनियाभर के लोग बेताब रहते हैं. फिलहाल वह अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'यशोदा' को लेकर चर्चा में हैं. 11 नवंबर को रिलीज हुई इस फिल्म ने सिनेमाघरों में लोगों को खूब आकर्षित किया है. हालांकि, बॉक्स ऑफिस पर इसका खास कमाल नहीं दिखा. ऐसे में अब खबर आई है कि फिल्म ओटीटी पर धमाल मचाने के लिए तैयार है.


अमेजॉन प्राइम ने किया ऐलान


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अब फिल्म की ओटीटी रिलीज का ऐलान करते हुए इसका एक पोस्टर भी जारी किया गया है. फिल्म को अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जाने वाला है. अमेजॉन प्राइम ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए इसकी रिलीज डेट बताई है. पोस्टर में सामंथा को इंटेंस लुक में देखा जा रहा है. यहां उनके चेहरे पर भी कई चोटें लगी हुई हैं. अब फिल्म के ओटीटी ऐलान ने एक्ट्रेस के फैंस को खुश कर दिया है.


इस दिन 5 भाषाओं में रिलीज होगी फिल्म


जो लोग थिएटर्स में सामंथा की फिल्म नहीं देख पाईं, अब उन्हें 'यशोदा' देखने का फिर से मौका मिल रहा है. अमेजॉन प्राइम ने फिल्म के पोस्टर के साथ कैप्शन में लिखा, ' फिल्म 'यशोदा' 9 दिसंबर से अमेजॉन प्राइम वीडियो इंडिया पर स्ट्रीम हो रही है.'



फिल्म को तेलुगु, मलयालम, हिंदी, कन्नड़ और तमिल के साथ 5 भाषाओं में रिलीज किया जा रहा है. अब इसी ऐलान के साथ लोगों की उत्सुकता भी काफी बढ़ गई है.


फिल्म में दिखे ये सितारे


गौरतलब है कि हरीश नारायण और हरि शंकर की जोड़ी के निर्देशन में बनी फिल्म 'यशोदा' में सामंथा को एक गर्भवती महिला के किरदार में देखा जा रहा है.  फिल्म में उन्नी मुकुंदन, वरलक्ष्मी सरथकुमार, राव रमेश, मुरली शर्मा, और संपत राज जैसे सितारे भी अहम रोल्स में दिखाई दे रहे हैं. इस फिल्म में सामंथा को एक अलग ही अंदाज में देखा जा रहा है.


ये भी पढ़ें- जैकी श्रॉफ की बेटी ने बोल्ड फोटोशूट के लिए पहनी ऐसी ड्रेस, दिखाई ऐसी सिजलिंग अदाएं


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.