नई दिल्ली: Sania Mirza to work with srk and akshay kumar: भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा पिछले कुछ समय से लाइमलाइट में बनीं हुई हैं. हाल ही में सानिया , बॉक्सर मेरी कॉम, बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल और शार्प शूटर सिफत कौर के साथ कपिल शार्मा के शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' पर पहुंची थीं. शो के दौरान बातचीत में कपिल ने उनसे उनकी बायोपिक पर बात की जिसके काफी मजेदार अंदाज में सानिया ने जवाब दिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बॉलीवुड में बन चुकीं कई बायोपिक


बॉलीवुड में कई खिलाड़ियों के जीवन पर बायोपिक बन चुकी है जिसमे मरी कॉम का नाम भी शामिल है. बायोपिक पर बात करते हुए कपिल शर्मा ने कहा कि 'मेरी कॉम' में 2024 में प्रियंका चोपड़ा ने उनका किरदार निभाया था. 2021 में परिणीति चोपड़ा ने साइना नेहवाल का किरदार निभाया था. इसके बाद सानिया मिर्जा (Sania Mirza) से पूछा गया कि वह ऑन-स्क्रीन किसको अपना किरदार निभाते हुए देखना चाहेंगी. जिसके जवाब में उन्होंने कहा चोपड़ा परिवार में कोई बहन बची है?


अक्षय कुमार के साथ काम करेंगी सानिया!


कपिल शर्मा ने फिर कहा कि शाहरुख खान ने एक बार कहा था कि अगर सानिया मिर्जा पर बायोपिक बनती है तो वह उनके प्रेमी का किरदार निभाएंगे. इस पर सानिया मिर्जा ने कहा, 'लेकिन मुझे पहले एक लव इंट्रस्ट ढूंढना होगा.' जब कपिल ने पूछा कि अगर वह शाहरुख खान के लिए बायोपिक में एक्टिंग करेंगी? इस पर टेनिस प्लेयर ने जवाब दिया, 'अगर शाहरुख जी फिल्म करते हैं, तो मैं खुद भूमिका निभा सकती हूं. और अगर अक्षय कुमार करेंगे तो मैं इसे जरूर करूंगी.'


हाल ही में सानिया मिर्जा का पति से तलाक


बता दें कि हाल ही में सानिया मिर्जा का शोएब मलिक के साथ तलाक हुआ है. सानिया से तलाक के बाद पाकिस्तान क्रिकेटर शोएब ने  एक्ट्रेस सना जावेद के साथ कर ली थी जिसकी फोटोज भी इंस्टाग्राम पर खुब वायरल हुई थी. 


ये भी पढ़ें-