नई दिल्ली:Heeramandi: संजय लीला भंसाली की फिल्म ' हीरामंडी: द डायमंड बाजार' में अपनी एक्टिंग के लिए मनीषा कोइराला को खूब तारीफें मिल रही हैं. यह सीरीज नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है. इस 8 एपिसोड की सीरीज में एक्ट्रेस ने मल्लिका जान का रोल अदा किया है. हालांकि कि मनीषा ने बताया कि रोल पहले रेखा को दिया गया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मनीषा ने खोले हीरामंडी के राज


'फिल्मीज्ञान' को दिए एक इंटरव्यू में, जब कोइराला से रेखा को रोल ऑफर किए जाने के बारे में सवाल किया गया, तो उन्होंने कहा कि, 'रेखा जी को 18 से 20 साल पहले ये किरदार ऑफर किया गया था.' एक्ट्रेस ने रेखा की तारीफ की और कहा कि जब संजय लीला भंसाली की 'हीरामंडी' को उन्होंने देखा तो उन्होंने मुझे फोन किया था.  रेखा ने ये कहते हुए खुशी जताई थी की कि वह यही उम्मीद कर रही थीं कि उनके जैसा ही कोई इस किरदार को निभाए.


'देवी' हैं रेखा


मनीषा कोइराला ने कहा कि रेखा जैसी दिग्गज कलाकार से आशीर्वाद पाना, उनके लिए बहुत जरूरी है. वह बहुत इमोशनल हो गई थीं और रेखा जी की बातों को सुनने के बाद उन्हें शुक्रिया भी कहा था. मनीषा ने रेखा को देवी बताया और उनके काम, कविता और खूबसूरती की जमकर तारीफ की.


'हीरामंडी' की कास्ट


मनीषा कोइराला के साथ-साथ इस सीरीज में सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख, शर्मिन सहगल, ताहा शाह, फरीदा जलाल, शेखर सुमन, फरीदा खान, अध्ययन सुमन समेत कई सितारे नजर आ रहे हैं. लाहौर की हीरामंडी के इर्र-गिर्द बुनी गई इसकी कहानी लोगों को खूब पसंद आ रही है.


ये भी पढ़ें- 6 साल में टूटी पहली शादी, पिता की राह पर चलकर हनुमान बनकर घर-घर फेमस हुए Vindu Dara Singh


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप