Heeramandi queens: लाहौर पंजाब शाही मोहल्ला हीरामंडी पाकिस्तान. हीरामंडी पाकिस्तान के लिए सोनागाछी और काठियावाड़ जैसा ही है. जहां मंडी में साजो सामान के साथ लड़कियां बेची और खरीदी जातीं. संजय लीला भंसाली हीरामंडी की खूबसूरती को पर्दे पर लेकर आने वाले हैं. ऐसे में संजय लीला भंसाली ने अपनी इन हसीनाओं के पहली झलक इंस्टाग्राम पर लोगों को दी.



संजय लीला भंसाली ने जीता दिल


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हीरामंडी के साथ संजय लीला भंसाली ओटीटी पर डेब्यू कर रहे हैं. नेटफ्लिक्स पर उनकी हीरामंडी रिलीज होगी और खास तरह के दर्शकों के दिलों पर राज करेगी. वीडियो की शुरुआत मनीषा कोइराला के क्लोज अप शॉट के साथ होती है. फिर बारी-बारी अदिति राव हैदरी, संजीदा शेख, शर्मीन सेगल, रिचा चड्ढा और सोनाक्षी सिन्हा एकदम शाही लिबास में लिपटी नजर आती हैं.



सोनाक्षी ने लूटी महफिल


सोनाक्षी इन सभी में से सबसे अलग कैमरे की ओर पूरे कॉन्फिडेंस के साथ देखती हैं और सलाम करती हैं. सभी अदाकाराओं ने एक ही रंग के लिबास पहने हैं. उनका अंदाज और कैमरे के सामने अदाएं उन्हें एक-दूसरे से काफी अलग बनाती हैं. वीडियो शेयर करते हुए संजय लीला भंसाली कैप्शन में लिखते हैं दूसरा वक्त, दूसरा युग और दूसरी मैजिकल दुनिया जिसे संजय लीला भंसाली ने क्रिएट किया.


नेटफ्लिक्स ने दिखाई झलक


नेटफ्लिक्स ने भी ऐसी ही एक दूसरी क्लिप शेयर की है. इस क्लिप में सभी एक्ट्रेसेस को बारी-बारी दिखाया जाता है. सभी ने काले रंग के लिबास हने हैं और बालों में गुलाब का फूल लगाया है. इस क्लिप में भी एक बार फिर सोनाक्षी सिन्हा आपका दिल लूट लेंगी. वहीं मनीषा कोइराला की अदाएं फिर एक बार अपना कमाल दिखाती नजर आएंगी.


ये भी पढ़ें- Selfie New Trailer OUT: अपने ही सुपरस्टार के खिलाफ दिखा सबसे बड़ा फैन, इमरान हाशमी ने ली अक्षय कुमार से टक्कर


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.