नई दिल्ली: एक्ट्रेस संजीदा शेख (Sanjeeda Shaikh) अपने लुक की वजह से काफी चर्चा में रहने लगी हैं. अब एक बार फिर से एक्ट्रेस का स्टाइलिश और सिजलिंग फोटोशूट काफी वायरल होने लगा है. संजीदा ने कुछ देर पहले ही अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपनी एक फोटो पोस्ट की है. इसमें उन्हें सीक्वेंस वाला ब्रालेट टॉप और ब्लैक कलर की थाई हाई स्लिट स्कर्ट पहने हुए देखा जा रहा है. एक्ट्रेस के अपने इस लुक को कैमरे के सामने फ्लॉन्ट करते हुए फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Sanjeeda Shaikh की हर अदा पर फिदा है लाखों लोग


संजीदा टीवी इंडस्ट्री की उन अदाकाराओं की लिस्ट में शुमार हैं, जो किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उन्होंने सिर्फ अपनी कड़ी मेहनत और शानदार अदाकारी से देशभर के लोगों को दीवाना बनाया है. संजीदा टीवी से लेकर कई फिल्मों का भी हिस्सा रह चुकी हैं. हालांकि, कुछ समय से एक्ट्रेस अपने किसी भी प्रोजेक्ट से ज्यादा हॉट लुक्स और निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग भी काफी लंबी हो गई है.


38 की उम्र में बेहद हॉट हैं संजीदा शेख


संजीदा अपने चाहने वालों के साथ इंस्टाग्राम के जरिए भी जुड़ी रहती हैं. अब फिर से उनका स्टाइलिश अंदाज कैमरे में कैद हो गया है. लेटेस्ट लुक में एक्ट्रेस काफी हॉट दिख रही हैं. यहां उन्होंने अपनी सिजलिंग अदाओं के साथ-साथ कर्वी फिगर से भी लोगों को दीवाना बना लिया है.



संजीदा के इस लुक को देखकर अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता कि वह 38 साल की हैं और एक बच्चे की मां हैं. आज भी संजीदा बहुत हॉट हैं. फैंस अब उन पर प्यार लुटाते हुए खूब कमेंट्स कर रहे हैं.


इस फिल्म में दिख सकती हैं संजीदा शेख


गौरतलब है कि संजीदा पिछली बार पंजाबी फिल्म 'मैं ते बापू' में नजर आई थीं. इस फिल्म में उन्हें पंजाबी सिंगर और एक्टर परमीश वर्मा के साथ लीड रोल में देखा गया था. फिलहाल वह 'कुन फाया कुन' टाइटल से बन रही अपनी अगली फिल्म को लेकर चर्चा में हैं. हालांकि, उनके इस प्रोजेक्ट के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आ पाई है.


ये भी पढ़ें- Rakhi Sawant Pregnancy: राखी सावंत पर गिरा दुखों का पहाड़, मिसकैरिज से टूटी मां बनने की उम्मीद


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.