नई दिल्ली: एक्ट्रेस संजीदा शेख (Sanjeeda Shaikh) काफी वक्त से सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं. उन्होंने अपने एक्टिंग करियर में कई तरह के किरदारों से दर्शकों का दिल जीता है, लेकिन कुछ समय से वह अपने स्टाइलिश लुक और निजी जिंदगी के कारण चर्चा में रहने लगी हैं. इस दौरान वह इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर संजीदा फैंस के साथ अपना सिजलिंग लुक शेयर करती रहती हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Sanjeeda Shaikh ने दिखाई सिजलिंग अदाएं


संजीदा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया है. उन्होंने अपनी फोटोज के साथ इस वीडियो को बनाया है. इन फोटोज में संजीदा का काफी ग्लैमरस अंदाज देखने को मिल रहा है.



यहां वह ब्लैक कलर की शॉर्ट स्कर्ट और व्हाइट कलर के प्रिंटेड टॉप में नजर आ रही हैं. संजीदा का यहां नो-मेकअप लुक देखने को मिल रहा है. उन्होंने इन तस्वीरों में अपने बालों को ओपन रखा हुआ है.


काफी ग्लैमरस दिख रही हैं संजीदा शेख


फोटोज में संजीदा काफी फिट और हॉट दिख रही हैं. संजीदा ने अपनी कई सिजलिंग अदाएं दिखाते हुए यहां एक से एक पोज दिए हैं. फैंस उनके इस लुक से नजरें ही नहीं हटा पा रहे हैं. कुछ ही देर में संजीदा की फोटोज पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं.


इस फिल्म में दिख सकती हैं संजीदा


संजीदा के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें कई टीवी शोज के अलावा फिल्मों, वेब सीरीज और म्यूजिक वीडियोज में भी देखा जा चुका है. कुछ वक्त पहले ही उनकी पंजाबी फिल्म 'मैं ते बापू' रिलीज हुई है. इस फिल्म में संजीदा को पंजाबी सिंगर और एक्टर परमीश वर्मा के साथ रोमांस करते हुए देखा गया था. फिलहाल संजीदा अपनी 'कुन फाया कुन' टाइटल से बन रही फिल्म को लेकर भी चर्चा में हैं.


ये भी पढ़ें- मौनी रॉय ने फिर दिखाई शोख अदाएं, फिटेड गाउन में फ्लॉन्ट किया परफेक्ट फिगर


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.