नई दिल्ली: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस संजीदा शेख (Sanjeeda Shaikh) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उन्होंने अपने अब तक के करियर में टीवी से लेकर बड़े पर्दे तक खूब काम किया है. हालांकि, पिछले कुछ समय से संजीदा अपने वर्क प्रोजेक्ट्स से ज्यादा लुक्स के कारण चर्चा में रहती हैं. वहीं, वक्त के साथ संजीदा काफी बोल्ड और हॉट होती जा रही हैं. आज संजीदा उस मुकाम पर हैं, जहां लोग उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Sanjeeda Shaikh सोशल मीडिया लवर हैं


ऐसे में एक्ट्रेस अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर कर फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं. अब फिर से संजीदा का नया अवतार काफी वायरल हो रहा है. एक्ट्रेस ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह सादगी का जादू चलाती नजर आ रही हैं.


संजीदा ने ढाया कहर


फोटो में संजीदा व्हाइट कलर की साड़ी के साथ ग्रीन ब्लाउज पहने दिखाई दे रही हैं.



इस लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने लाइट मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा हुआ हैं. इसके साथ संजीदा ने हूप ईयररिंग्स पेयर किए हैं. माथे पर बिंदी उनपर काफी जच रही हैं. 


संजीदा ने फ्लॉन्ट किया टोन्ड फिगर 


यहां संजीदा बालकनी में खड़ी होकर कातिलाना पोज दे रही हैं. इस दौरान वह अपना टोन्ड फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं. इस फोटो में संजीदा की सादगी ही नहीं, उनका परफेक्ट फिगर भी लोगों का ध्यान खींच रहा है. एक्ट्रेस ने 37 साल की उम्र में भी खुद को बहुत फिट रखा हुआ है.लोगों ने उन्हें इस अवतार में क्यूट बताते हुए खूब कमेंट्स किए हैं.


इस फिल्म में दिखेंगी संजीदा


संजीदा के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह कई टीवी शोज, फिल्मों, वेब सीरीज और म्यूजिक वीडियोज में नजर आ चुकी हैं. कुछ वक्त पहले ही उनकी पंजाबी फिल्म 'मैं ते बापू' रिलीज हुई है. फिलहाल संजीदा 'कुन फाया कुन' टाइटल से बन रही फिल्म को लेकर चर्चा में हैं.


ये भी पढे़ं- 'जिमी जिमी आजा आजा.....', चीन में खाली बर्तन दिखाकर क्यों गाया जा रहा है बप्‍पी लहिरी का ये गाना? जानिए वजह


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.