नई दिल्ली: छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस संजीदा शेख (Sanjeeda Sheikh) पिछले काफी समय से टीवी इंडस्ट्री से दूर हैं, लेकिन फैंस के बीच चर्चा में कैसे रहना है इस बात को वह अच्छी तरह जानती हैं. एक्ट्रेस ने अपने अभिनय से तो करोड़ों दर्शकों का दिल जीता ही है, साथ ही फैंस उनकी दिलकश अदाओं के दीवाने रहते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फिर चर्चा में आईं संजीदा शेख


संजीदा लगातार अपने लुक्स और स्टाइलिश अंदाज को लेकर चर्चा में हैं. एक्ट्रेस एक बार फिर से अपने लेटेस्ट पोस्ट के चलते सुर्खियां बटोर रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पेज पर एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसे देखने के बाद फैंस हैरान रह गए हैं. संजीदा ने फिर से इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है. 


संजीदा ने इंटरनेट पर लगाई आग 



संजीदा की इस बोल्ड तस्वीर ने इंटरनेट पर आग लगा दी है. सामने आई तस्वीर में देखा जा सकता है कि संजीदा ब्लैक ब्रालेट पहन समुद्र किनारे रेत पर लेटी हुई नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने कलरफुल पजामा के साथ ब्रालेट को पेयर किया है. वह लेटकर कैमरे की ओर देखकर बेहद कातिलाना पोज देती दिखाई दे रही हैं.  


एक्ट्रेस के लुक ने किया हैरान 


संजीदा ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए लाइट मेकअफ किया हुआ है. यहां उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है. इस दौरान एक्ट्रेस सनबाथ लेती दिख रही हैं. पानी में पूरी तरह से भीगी एक्ट्रेस काफी हसीन लग रही हैं. इस तस्वीर को देखने के बाद फैंस हैरान रह गए हैं. फैंस उनके इस अंदाज पर से नजरें नहीं हटा पा रहे हैं. संजीदा का यह अंदाज उनके चाहने वालों को मदहोश कर रहा है. 


ये भी पढ़ें- 20 की उम्र में अवनीत कौर ने तोड़ी बोल्डनेस की हदें, ब्रालेट पहन दिए सिजलिंग पोज


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.