नई दिल्ली: Sara ali khan Cannes 2023: 76वें कान फिल्म फेस्टिवल  2023 का आगाज हो गया है.  16 मई को फ्रेंच रिवेरा में रेड कार्पेट पर सितारों ने अपना जलवा दिखाया. इस दौरान हॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड की हसीनाओं ने भी अपनी खूबसूरती से सभी का दिल जीत लिया. कान्स फिल्म  फेस्टिवल के पहले दिन सारा अली खान ने डेब्यू किया. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का कान्स लुक खूब वायरल हो रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सारा का देसी लुक


विदेशी रेड कारपेट पर सारा अली खान ने देसी अंदाज में एंट्री मारी. इस मौके पर एक्ट्रेस ने अबू जानी का डिजाइन किया खूबसूरत सा लहंगा पहना था. एक्ट्रेस ने आइवरी क्रीम कलर के लहंगा कैरी किया था, जिसके साथ उन्हें सर पर दुपट्टा लिया हुआ है. वहीं कानों में मैचिंग इयररिंग्स और हाथ में डायमंड का ब्रेसलेट पहना हुआ है. मिनिमल मेकअप के साथ सारा ने अपना लुक पूरा किया. एक्ट्रेस का ये ब्राइडल लुक हर किसी को पसंद आ रहा है.


यूजर्स ने की तारीफ


सोशल मीडिया पर सारा अली खान का कान्स लुक छाया हुआ है. एक्ट्रेस की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं. वहीं सोशल मीडिया यूजर्स भी एक्ट्रेस की जमकर तारीफ कर रहे हैं. कुछ यूजर ने लिखा है, सारा हमारा देश और हमारे कल्चर को बेहद करीने से रिप्रेजेंट करती हैं.



दूसरे ने लिखा- बेस्ट लुक बॉलीवुड का. तो वहीं एक यूजर्स ने लिखा, हमें आप पर गर्व है सारा.


इन फिल्मों में आएंगी नजर


सारा अली खान इन दिनों अपनी फिल्म जरा बच के, जरा हटके को लेकर लाइम लाइट में हैं. एक्ट्रेस के साथ इस फिल्म में विक्की कौशल भी नजर आने वाले हैं. हाल में ही फिल्म ट्रेलर लॉन्च किया गया है, जो दर्शकों को काफी पसंद आ रहा हैं. फिल्म 2 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देनी वाली है.


इसे भी पढ़ें: Cannes 2023: मानुषी छिल्लर ने कान्स फिल्म फेस्टिवल में किया शानदार डेब्यू, व्हाइट गाउन में खूबसूरत लगीं एक्ट्रेस


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.