नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने काफी कम वक्त में साबित कर दिया है कि वह किसी भी तरह की भूमिका में बखूबी खुद को ढाल सकती हैं. एक्ट्रेस के चाहने वाले आज दुनियाभर में मौजूद हैं, जो उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. ऐसे में सारा को कई नए प्रोजेक्ट्स भी लगातार ऑफर हो रहे हैं. खैर, अपनी फिल्मों के अलावा सारा अपने लुक्स के कारण भी खूब चर्चा में रहती हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सारा ने शेयर किया सिजलिंग फोटोशूट


सारा अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए भी जुड़ी रहती हैं. ऐसे में वह अक्सर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक भी दिखाती रहती हैं. अब फिर से सारा की तस्वीरें फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा रही हैं. दरअसल, एक्ट्रेस ने हाल ही में अपना एक सिजलिंग फोटोशूट कराया है, जिसके लिए सारा काफी बोल्ड हुई हैं.


बेहद हॉट दिख रही हैं सारा


लेटेस्ट फोटोज में सारा को समुंद्र किनार पोज देते हुए देखा जा रहा है. इस दौरा उन्होंने ऑफ व्हाइट कलर की हॉल्टर नेक ब्रालेट और मैचिंग शेड की लूज पैंट पहनी हैं. अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने गले में व्हाइट पर्ल नेकलेस पहना है.



इस दौरान उन्होंने न्यूड मेकअप किया है और सनग्लासेस भी लगाए हुए हैं. सारा ने यहां अपने बालों को ओपन रखा है. इन फोटोज में वह बेहद हॉट और ग्लैमरस दिख रही हैं.


सारा के दीवाने हुए लोग


सारा की इन फोटोज को अब फैंस के बीच बेहद पसंद किया जा रहा है. लोग उनकी तारीफें करते हुए नहीं थक रहे हैं. खासतौर पर सारा के परफेक्ट फिगर ने सभी का ध्यान खींचा है. एक वक्त ऐसा भी था जब सारा काफी हेल्दी हुआ करती थीं, लेकिन आज उन्हें देखकर कोई सोच भी नहीं सकता कि यह वही सारा है.



ये भी पढ़ें- 'सोनू के टीटू की स्वीटी' फेम साक्षी मलिका की बोल्डनेस के आगे फीकी है हर एक्ट्रेस, अब टू-पीस पहन तोड़ी हदें


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.