नई दिल्ली: एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने बहुत कम समय में ही साबित कर दिया है कि वह किसी भी तरह की भूमिका में खुद को ढाल सकती हैं. एक्ट्रेस ने अपने हर रोल से दुनियाभर के दर्शकों को अपना दीवाना बनाया है. ऐसे में सारा की फिल्मों का भी अब फैंस को बेसब्री से इंतजार रहने लगा है. वैसे, अपनी फिल्मों के अलावा सारा अपने लुक्स के कारण भी चर्चा में रहती हैं.


Sara Ali Khan ने दिखाया बिकिनी लुक


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सारा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर इंस्टाग्राम पेज पर उनका मस्तीभरा अंदाज देखने को मिलता रहता है. ऐसे में एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग भी काफी लंबी हो गई है. सारा अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ की झलक फैंस को दिखाती रहती हैं. अपने लेटेस्ट पोस्ट में एक्ट्रेस फुरसत के पल बिताती दिख रही हैं.


काफी हॉट दिख रही हैं सारा अली खान


सारा ने इंस्टाग्राम पर अपना बिकिनी लुक शेयर किया है. फ्लोरल प्रिंट बिकिनी के साथ एक्ट्रेस ने व्हाइट कलर का लॉन्ग श्रग कैरी किया है. यहां वह समुद्र किनारे बने ब्रिज पर साइकिल पर बैठी हुईं नजर आ रही हैं.



यहां एक्ट्रेस काफी रिलैक्स दिख रही हैं. फैंस के बीच उनके इस लुक को काफी पसंद भी किया जा रहा है. कुछ ही देर में सारा की फोटोज पर लाखों लाइक्स आ गए हैं.


इन फिल्मों में दिखेंगी सारा अली खान


सारा के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय वह 'गैसलाइट' टाइटल से बन रही फिल्म को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इसके बाद एक्ट्रेस लक्षमण उतेकर के निर्देशन में बनने वाली अनटाइटल फिल्म भी नजर आएंगी.


ये भी पढ़ें- टाइट ट्यूब ड्रेस पहन मोनालिसा ने फ्लॉन्ट किया फिगर, भोजपुरी एक्ट्रेस ने दिखाई ग्लैमरस अदाएं


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.