नई दिल्ली: Tripti Dimri: बॉलीवुड को 'कबीर सिंह' जैसी सुपरहिट फिल्म देने वाले संदीप रेड्डी वांगा की हालिया रिलीज 'एनिमल' बॉक्स ऑफिस पर खासी कमाई कर रही है. फिल्म का जबरदस्त एक्शन दर्शकों का दिल जीत रहा है. फिल्म की आलोचना करने वालो की भी कमी नहीं है. कुछ लोग फिल्म को काफी वायलेंट बता रहे हैं. इसी बीच फिल्म में तृप्ति डिमरी के निभाए किरदार को लेकर भी बड़ी अपडेट सामने आई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अब तक हुई इतनी कमाई


रणबीर कपूर की 'एनिमल' का बुखार दर्शकों के सिर से उतरने का नाम ही नहीं ले रहा है. ऐसे में फिल्म पहले ही दिन से बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कारोबार कर रही है. फिल्म समीक्षक और बिजनेस विशेषज्ञ तरण आदर्श ने 'एनिमल' के छठे दिन के कारोबार के बारे में जानकारी देते हुए ट्वीट किया है. उनके मुताबिक, फिल्म सिर्फ 6 दिनों में ही सभी भाषाओं में मिलाकर 300 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर चुकी है. एनिमल' ने सिर्फ हिन्दी बेल्ट में ही 278.46 करोड़ रुपये कमा लिए हैं, जबकि दक्षिण भारतीय भाषाओं में फिल्म ने अब तक 36.40 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है. 


जोया के किरदार के लिए इस एक्ट्रेस ने दिया था ऑडिशन 


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 'एनिमल' में जोया के किरदार के लिए पहले सारा अली खान ने ऑडिशन भी दिया था. फिल्म की स्क्रिप्ट सारा को काफी पसंद आई थी जिसके बाद ही उन्होंने किरदार को करने की इच्छा जताई थी. मगर रिपोर्ट्स में बताया गया है कि संदीप रेड्डी वांगा सारा अली खान को कास्ट करने को लेकर बहुत उत्साहित नहीं थे. रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि संदीप रेड्डी वांगा को यकीन था कि सारा अली खान इस भूमिका के लिए सही नहीं होंगी और इस तरह के बोल्ड किरदार को प्रभावी ढंग से चित्रित नहीं कर पाएंगी.


सारा अली खान का वर्कफ्रंट


सारा अली खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस आखिरी बार विक्की कौशल के साथ 'जरा हटके जरा बचके' में नजर आईं थीं. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक ठाक कमाई की थी. एक्ट्रेस अब  अनुराग बसु की 'मेट्रो...इन दिनों' में आदित्य रॉय कपूर के साथ बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं. इसके साथ ही सारा की झोली में थ्रिलर-ड्रामा 'ऐ वतन मेरे वतन' भी है. कुछ समय पहले इस फिल्म से उनका लुक भी सामने आया था. फिल्म की कहानी 1942 में भारत छोड़ो आंदोलन की पृष्ठभूमि पर आधारित है.


ये भी पढ़ें- Animal Bold Scene: रणबीर कपूर के साथ बोल्ड सीन पर तृप्ति डिमरी का खुलासा, बोलीं- 'कमरे में...'


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.