नई दिल्ली:Sara Ali Khan: सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपने स्टाइल और फैशन से हर किसी को अपना दीवाना बना लेती है. वह अक्सर बोल्ड और ग्लैमरस लुक में दिखती हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है. हाल में ही एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर बिकिनी लुक शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सारा अली खान ने शेयर की फोटोज


ट्रेवलिंग की शौकीन सारा अली खान (Sara Ali Khan) आए दिन अपने फोटोज और वीडियोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. हाल में उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी नई तस्वीरें साझा की हैं, जिसमे वो लाइट ब्लू कलर की बिकिनी पहने नजर आ रही है. 


पोज देती आई नजर



सारा अली खान पूल के किनारे बिकिनी पहनकर मस्ती करती दिख रही हैं. एक्ट्रेस का दिलकश अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है. एक्ट्रेस ने कई तस्वीरें शेयर की हैं. किसी में वह बैठी हुई है और बालों में फूल लगाए कैमरे में पोज दे रही हैं, तो किसी में खड़े होकर पोज दे रही हैं.


इन फिल्मों में आएंगी नजर


सारा अली खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द फिल्म 'ऐ वतन मेरे वतन' में दिखने वाली हैं. सोमवार को इस फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज किया था. पोस्टर में सारा सफेद रंग की खादी साड़ी, माथे पर बिंदी लगाए, सारा अली खान का ये लुक में नजर आई थी. फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार है.


ये भी पढ़ें- जब मधुबाला को देख डायलॉग भूल गया ये पॉपुलर सुपरस्टार, एक्ट्रेस को देख उड़ गए थे होश


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.