नई दिल्ली: Sara Tendulkar Pics: अपनी ब्यूटी के जरिए सारा तेंदुलकर हर किसी के दिल को आसानी से जीत लेती हैं, इंटरनेट पर सारा की ये तस्वीरें हमेशा चर्चा का विषय बनी रहती हैं. फैंस को भी सारा तेंदुलकर का स्टाइलिश लुक काफी पसंद आता है, जिसके चलते उनकी ये फोटो और वीडियो जमकर वायरल और शेयर होती हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बेहद खूबसूरत हैं सारा तेंदुलकर


सोशल मीडिया पर सारा तेंदुलकर काफी एक्टिव रहती हैं. फैंस इस प्लेटफॉर्म के माध्यम से सारा से जुड़ी लेटेस्ट अपेडट मिलते रहते हैं. सारा की फोटो और वीडियो का फैंस को बड़ी ही बेसब्री से इंतजार रहता है. इस बीच सारा तेंदुलकर की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं, जिन्हें खुद उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. इन फोटो में आप देख सकते हैं कि सारा ब्लैक कलर की साड़ी में बला की खूबसूरत लग रही हैं. इतना ही नहीं उनका बैकलैस ब्लाउज भी इन फोटो की हॉटनेस को और भी अधिक बढ़ा रहा है.



इस क्रिकेटर से जुड़ता है सारा तेंदुलकर नाम


अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर सारा तेंदुलकर का नाम लाइमलाइट का हिस्सा बनता है. टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल के साथ सारा तेंदुलकर का नाम काफी बार जोड़ा गया है. हालांकि इस मामले की अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है कि सारा और शुभमन एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. लेकिन सोशल मीडिया पर इन दोनों की रिलेशनशिप की खबरें खूब चर्चा का विषय बनी रहती हैं.


ये भी पढ़ें- Animal: 'फुकरे' के लाली को मिला था 'एनिमल' का ये किरदार, जानिए क्यों मनजोत सिंह ने कर दिया रिजेक्ट


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.