नई दिल्ली SatyaPrem Ki Katha Box Office Day 10: कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी अभिनीत फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' ने रिलीज के दसवें दिन बॉक्स ऑफिस पर 60.81 करोड़ रुपये की कमाई की. संगीत, रोमांस और ड्रामा से भरपूर इस फिल्म का निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता समीर विद्वांस ने किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

60 करोड़ रुपये की कमाई 
साजिद नाडियाडवाला और ‘नमाह पिक्चर्स’ द्वारा निर्मित यह फिल्म 29 जून को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी तथा फिल्म ने छह जुलाई को 50 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया था. अभिनेता कार्तिक आर्यन ने रविवार को फिल्म की कुल कमाई की जानकारी दी. 


'सत्यप्रेम की कथा' स्टार कास्ट
उन्होंने ट्विटर पर लिखा, "सिनेमाघरों में चल रहा है सत्यप्रेम की कथा." फिल्म में आर्यन, आडवाणी के अलावा गजराज राव, सुप्रिया पाठक, राजपाल यादव और शिखा तलसानिया जैसे कलाकार भी हैं. 


29 जून को रिलीज हुई थी फिल्म
यह फिल्म 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. म्यूजिकल रोमांस ड्रामा में कार्तिक-कियारा लीड रोल में हैं. हिट हॉरर कॉमेडी 'भूल भुलैया 2' के बाद यह जोड़ी दूसरी बार पर्दे पर है.


इसे भी पढ़ें:  बरसात के मौसम में मौनी रॉय ने लगाया बोल्डनेस का तड़का, देखें सिजलिंग अवतार 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप