Selena Gomez Break: हॉलीवुड की फेमस सिंगर सेलेना गोमेज दुनिया की फॉलो की जाने वाली सबसे पॉपुलर सिंगर हैं. सेलेना ने टॉप मॉडल काइली जेनर को पीछे छोड़कर ये मुकाम हाल ही में हासिल किया. जहां काइली जेनर के इंस्टाग्राम पर 380 मिलियन फॉलोअर्स हैं वहीं सेलेना गोमेज के 382 मिलियन फॉलोअर्स हैं. फैंस के लिए अब सबसे दुखभरी खबर ये है कि जैसे ही सेलेना के फॉलोअर्स बढ़े उन्होंने सोशल मीडिया से ब्रेक लेने का ऐलान कर दिया.


छोड़ा सोशल मीडिया अकाउंट


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सेलेना ने इंस्टा अकाउंट पर अपनी एक पुरानी फोटो शेयर की है.लिखती हैं कि उन्होंने पहले इस फोटो को ये सोचकर कहकर डिलीट कर दिया था कि ये काफी बोल्ड है. इसके बाद लिखती हैं कि सोशल मीडिया से ब्रेक ले रही हूं. थोड़ा सिली है लेकिन मैं 30 साल की हूं और इसके लिए भी बहुत बड़ी हूं. आप लोगों से बहुत प्यार करती हूं और जल्द ही आप लोगों से मुलाकात करूंगी. मुझे हर चीज से ब्रेक लेना है.



गलत टिप्पणी


सेलेन गोमेज ऐसा पहली बार नहीं है जो ब्रेक ले रही हैं. दरअसल सेलेना का ये फैसला काइली और हैली की उन वीडियो के बाद आया है जिनमें वो टायलर स्विफ्ट और सेलेना को लेकर टिप्पणी करती हैं और उन्हें नापसंद करने की वजह बताती हैं. हैली बीबर जस्टिन बीबर की पत्नी हैं और जस्टिन एक समय पर सेलेना को डेट कर रहे थे. सेलेना से ब्रेक अप के बाद जस्टिन ने हैली को डेट किया और गुपचुप तरीके से शादी कर ली.


वीडियो हुई वायरल


हैली ने लिप सिंक करके एक वीडियो बनाई थीं. वीडियो में कहती हैं कि मैं नहीं कहती कि वो इसे डिजर्व करती थी पर मैं ये कहना चाहती हूं कि भगवान की टाइमिंग हमेशा से ही सही रहती है. हालांकि वीडियो में किसी भी तरह से सेलेना का जिक्र नहीं था लेकिन लोग इनडायरेक्टलि इसे सेलेना पर ही तंज मान रहे थे. सेलेना ने इस पर कहा था कि इन वजह से मैं खुद को नीचे गिरने नहीं दूंगी, सबके साथ अच्छा करो.


ये भी पढ़ें- Karishma Tanna Hot Look: करिश्मा तन्ना के सेक्सी लुक ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, फोटोशूट के लिए पहन ली ऐसी ड्रेस


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.