नई दिल्ली: स्टारडम कभी ना कभी तो दिमाग पर हावी होती है. एक्टर इमरान हाशमी और अक्षय कुमार सेल्फी के जरिए एक आम इंसान और स्टार के बीच का फर्क दिखाने आ रहे हैं. ऐसे में सेल्फी का ट्रेलर तो आ गया लेकिन इसे देखकर फिल्म की कहानी को देखने की एक्साइटमेंट पैदा नहीं हो पाई. दरअसल ट्रेलर में ही सब रिवील कर दिया गया है.


पुलिस और स्टार में भिड़ंत


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ट्रेलर की अगर बात करें तो अक्षय कुमार फिल्ममें विजय के किरदार में है जो बहुत बड़े सुपरस्टार हैं वहीं इमरान हाशमी के एक पुलिस वाले बने हैं जो उस सितारे के बहुत बड़े फैन हैं. ऐसे में जब अक्षय कुमार उसके थाने में ड्राइविंग लाइसेंस बनवाने नहीं आते और उसे नीचा दिखाते हैं तो दोनों में जंग छिड़ जाती हैं.



खून खौलेगा


इमरान हाशमी को उसके बेटे के सामने जलील कर दिया जाता है. ऐसे में इमरान हाशमी का भी खून खौल उठता है और वो कह उठते हैं कि जिस पब्लिक ने उसे आसमान पर बिठाया वही पब्लिक उस सितारे को जमीन पर लाएगी. ट्रेलर में थोड़ी कॉमेडी, थोड़ा एक्शन और थोड़ी सी कहानी है.


ट्रेलर देख लगेगा सदमा


ट्रेलर देखने के बाद कहानी काफई घिसी-पिटी लगी. ऐसे में इस फीकी कहानी को बड़े पर्दे पर कैसे प्रेजेंट किया जाएगा इसी पर मामला टिका हुआ है. फिल्म 23 फरवरी को सिनेमाघरों में आएगी. फिल्म में नुसरत भरुचा, डायना पेंटी भी होंगे. इसे राज मेहता ने डायरेक्ट किया है.


ये भी पढ़ें- Jannat Zubair Photos: जन्नत जुबैर ने फिर किया अदाओं से घायल, स्किन फिट गाउन में चलाया हुस्न का जादू


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.