नई दिल्ली:Shah Rukh Khan: बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान अपनी जवान फिल्म से बॉक्स ऑफिस के बादशाह बने हुए हैं. उनकी बैक-टू बैक दो फिल्में रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही हैं. इन सबके बीच खबर है कि शाहरुख खान की  जान पर खतरा मंडरा रहा है. ऐसे में मुंबई पुलिस में शाहरुख खान को Y प्लस सिक्योरिटी दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आ रहे थे धमकी भरे कॉल


मुंबई पुलिस की जानकारी के मुताबिक  शाहरुख खान ने राज्य सरकार को लिखित शिकायत दी थी. शिकायत में उन्होंने कहा है कि फिल्म 'पठान' और 'जवान' के बाद उन्हें लगातार जान से मारने की धमकी भरे कॉल आ रहे हैं. इसके बाद महाराष्ट्र सरकार ने तुरंत एक्शन लिया और अभिनेता शाहरुख खान की सुरक्षा बढ़ाकर Y प्लस कर दी गई है. 


राज्य सरकार ने दी Y प्लस सिक्योरिटी


किंग खान को मुंबई पुलिस द्वारा Yप्लस सिक्योरिटी दी गई है, जिसमें 6 पर्सनल सिक्योरिटी ऑफिसर और 5 वेपन्स के साथ 24 घंटे एक्टर के साथ रहेंगे. पुलिस को खुफिया जानकारी मिली थी की शाहरुख को जान का खतरा है. हाल ही में उनकी फिल्म पठान और जवान के हिट होने के बाद शाहरुख अंडरवर्ल्ड और गैंगस्टार के निशाने पर आ गए हैं. इससे पहले सिर्फ 2 पुलिस वाले ही उनकी सिक्योरिटी में थे. 


सलमान खान को भी मिली है  Y प्लस सिक्योरिटी


शाहरुख खान से पहले बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को लॉरेंस बिश्नोई गैंग की धमकियों के बाद Y प्लस सिक्योरिटी दी गई थी. वहीं शाहरुख का  मुंबई अंडरवर्ल्ड के साथ टकराव भी रहा है. हाल ही में, फिल्म मेकर संजय गुप्ता ने 'जवान' की सोशल मीडिया पर काफी तारीफ की थी साथ ही  गैंगस्टरों से खतरों सहित चुनौतियों पर काबू पाने के दृढ़ संकल्प के लिए किंग खान को सेल्यूट भी किया था.


इसे भी पढ़ें: जब अपने ही शहर में छेड़छाड़ का शिकार हुईं सायनी गुप्ता, एक्ट्रेस को लगा था गहरा सदमा


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.