नई दिल्ली: शाहिद कपूर और पूजा हेगड़े स्टारर अपकमिंग फिल्म देवा ने मुंबई में अपना पहला शेड्यूल पूरा कर लिया है. यह फिल्म एक एक्शन थ्रिलर है, जिसका निर्देशन रोशन एंड्रयूज ने किया है. मुंबई में फिल्माई गई देवा के लिए शूटिंग अक्टूबर 2023 में शुरू हुई थी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

निर्माताओं ने दी जानकारी 
निर्माताओं ने फिल्म के पहले शेड्यूल के पूरा होने की पुष्टि करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया. फिल्म का निर्माण रॉय कपूर फिल्म्स और ज़ी स्टूडियोज के सिद्धार्थ रॉय कपूर ने किया है. इससे पहले, थप्पड़, मेड इन हेवन और दोबारा फेम अभिनेता पावेल गुलाटी देवा के कलाकारों में शामिल हुए थे. यह फिल्म एक विद्रोही पुलिस की मनोरंजक कहानी को उजागर करने के लिए तैयार है.


पावेल ने एक बयान में कहा
इसके बारे में बात करते हुए, पावेल ने एक बयान में कहा: मैं इस शानदार यात्रा को शुरू करने के लिए अविश्वसनीय रूप से उत्साहित हूं. शाहिद कपूर और अद्भुत निर्देशक रोशन एंड्रयूज जैसी असाधारण प्रतिभाओं के साथ सहयोग करने के लिए बिल्कुल रोमांचित हूं.


अभिनेता ने आगे कहा
अभिनेता ने आगे कहा, यह अवसर न केवल मेरे लिए एक महत्वपूर्ण है, बल्कि एक चुनौती भी है, जिसका मैं तहे दिल से स्वागत करता हूं और अपनाने के लिए उत्सुक हूं. यह मजेदार होने वाला है. देवा दशहरा के अवसर पर 11 अक्टूबर 2024 को रिलीज होने वाली है.


इनपुट- आईएएनएस


इसे भी पढ़ें:  Birthday Special: रवि दुबे और सरगुन मेहता की सीरियल के सेट पर हुई मुलाकात, बेहद फिल्मी है इनकी लव स्टोरी 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.