नई दिल्ली: Deva First Look: शाहिद कपूर बॉलीवुड के मोस्ट टैलेंटेड एक्टर्स में से एक हैं. शाहिद क फिल्मों के दर्शक दीवाने रहते हैं, साल 2019 में आई फिल्म ‘कबीर सिंह’ से एक्टर ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी थी. वहीं ओटीटी पर भी एक्टर ने ‘फर्जी’ और फिर ‘ब्लडी डैडी’ से धमाल मचाया. वहीं अब शाहिद ‘देवा’ के साथ एक बार फिर बड़े पर्दे पर गदर मचाने की तैयारी कर रहे हैं.  एक्टर ने अपनी नई थ्रिलर फिल्म की रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शाहिद कपूर ने शेयर किया पोस्ट 


हाल ही में एक्टर ने नया लुक अडैप्ट किया है, ये लुक उन्होंने अपनी नई फिल्म के लिए लिया है. एक्टर ने अपनी नई फिल्म की जानकारी देते हुए सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट शेयर किया. दशहरा के दिन शाहिद कपूर ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर अपनी आने वाली फिल्म 'देवा' का एलान किया है. फैंस शाहिद कपूर के इस नए लुक की तारीफ कर रहे हैं. पोस्टर में शाहिद क्रिस्प व्हाइट शर्ट पहने हुए, छोटे बाल और दाढ़ी वाले चेहरे के साथ नजर आ रहे हैं. उन्हें ब्लैक सनग्लासेस भी लगाए हुए हैं. उन्हें हाथ में बंदूक पकड़े हुए भी देखा जा सकता है, जो फिल्म से उनके लुक को और शानदार टच दे रहा है. 


शाहिद के साथ नजर आएंगी ये एक्ट्रेस


बात करें फिल्म की एक्ट्रेस की तो मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहिद कपूर स्टारर फिल्म में उनके साथ साउथ की फेमस एक्ट्रेस पूजा हेगड़े नजर आ सकती हैं. 
वहीं इस फिल्म का निर्माण बॉलीवुड फिल्ममेकर सिद्धार्थ रॉय कपूर के रॉय कपूर फिल्म्स बैनर तले होगा. फिल्म को लेकर कहा जा रहा है कि शाहिद कपूर की ये फिल्म एक एक्शन थ्रिलर फिल्म होगी. इससे पहले शाहिद और भी कई फिल्में जैसे आर 'राज कुमार और बल्डी डैडी' जैसी फिल्मों में अपना एक्शन मोड दिखा चुके हैं. 


अगले साल दशहरा पर रिलीज होगी फिल्म


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहिद कपूर की ये फिल्म अगले साल यानी 2024 में दशहरे के दिन रिलीज की जाएगी. इस फिल्म का पहला पोस्टर भी दमदार लग रहा है. फैन्स ने भी शाहिद के इस लुक की जमकर तारीफ  हो रही है. फिल्म में शाहिद कपूर एक पुलिस अधिकारी की रोल निभाएंगे. शाहिद कपूर की इस फिल्म को रोशन एंड्रयू डायरेक्ट कर रहे हैं. साथ ही फिल्म को जीस्टूडियो ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म में शाहिद कपूर एक दमदार पुलिस ऑफिसर के रोल में गुंडों की पिटाई करते नजर आने वाले हैं.


ये भी पढ़ें- VIDEO: रावण बन सड़कों पर उतरीं राखी सावंत, लोगों ने लगाई बुरी तरह फटकार


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.