नई दिल्ली: एक्‍टर शाहिद कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग एक्शन थ्रिलर 'देवा' की शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं. उन्‍होंने निर्देशक रोशन एंड्रयूज के साथ फिल्म के सेट से एक फोटो शेयर की है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोशल मीडिया पर दिखाई सेट की झलक 


पिछली बार साइंस फिक्शन रोमांटिक कॉमेडी 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' में नजर आए शाहिद के इंस्टाग्राम पर 46.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं. उन्‍होंने अपने फैंस के लिए एक फोटो शेयर की, जिसमें उन्‍हें काली टी-शर्ट और ब्‍लू डेनिम में देखा जा सकता है. स्नैप में दिखाया गया है कि रोशन, शाहिद को कुछ समझा रहे हैं, जबकि शाहिद ध्यान से फिल्म निर्माता की बातें सुन रहे हैं.



'फिल्में बनाना जादू है'


पोस्ट को कैप्‍शन दिया गया, 'वह करें जो आपको पसंद है और आपको अपने जीवन में एक और दिन काम करने की आवश्यकता नहीं है. फिल्में बनाना जादू है.' शाहिद ने अपनी पोस्ट में माइकल जैक्सन के गाने 'डोंट स्टॉप टिल यू गेट एनफ' की धुन दी. फिल्म में पावेल गुलाटी भी अहम भूमिका में हैं. शाहिद और पावेल दोनों फिल्म की तीव्रता को बढ़ाते हुए हाई-ऑक्टेन एक्शन सीक्वेंस करते नजर आएंगे.


'देवा' की शूटिंग में हैं व्यस्त 


'देवा' का निर्देशन रोशन एंड्रयूज ने किया है. जी स्टूडियोज और रॉय कपूर फिल्म्स निर्माता हैं. 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' में शाहिद ने कृति सेनन के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर किया है.


ये भी पढ़ें-  JNU Movie: अब प्रोफेसर बनने जा रही हैं रश्मि देसाई, जेएनयू के स्टूडेंट को पढ़ाएंगी पाठ!


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.