नई दिल्ली:Shahrukh Khan: शाहरुख खान कई बार अपने ट्विटर हैंडल पर आस्क मी सेशन आयोजित कर चुके हैं. बीते सोमवार को भी एक्टर ने अपने फैंस के साथ एक चिट-चैट सेशन किया. 15 मिनट के इस सेशन में शाहरुख ने अपने फैंस के कई सवालों के फनी अंदाज में जवाब दिए. ऐसे में फैंस भी खाने की आदत से लेकर उनकी पर्सनल लाइफ...रियल लाइफ के बारे में भी खूब सवाल किए. एक फैन से तो शाहरुख की कुछ ऐसी बातचीत हुई कि फूड डिलीवरी ऐप स्वीगी की टीम एक्टर के घर पहुंच गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फैन ने पूछा सवाल


शाहरुख खान अपने फैंस से दिल खोलकर बाते करते हैं. ऐसे में फिर से शाहरुख ने 'आस्क मी एनिथिंग' सेशन का आयोजन किया तो उनसे एक फैन ने पूछ लिया, 'खाना खाया क्या भाई?' इसपर शाहरुख ने बड़ा ही मजेदार जवाब दिया,



एक्टर ने लिखा- 'क्यों भाई आप स्विगी से हो...भेज दोगे क्या?' बस फिर क्या था स्विगी ने भी इस मौके का पूरा फायदा उठाते हुए लिखा ट्वीट कर दिया.


शाहरुख के घर पहुंची 7 लोग


स्वीगी ने शाहरुख खान के ट्वीट का रिप्लाई करते हुए लिखा- 'हम हैं स्विगी से, भेज दें क्या??'. इसके कुछ समय बाद फिर स्विगी के ट्विटर हैंडल पर एक पिक्चर पोस्ट की. जिसमें सात डिलीवरी बॉयज खाना लेकर शाहरुख के घर मन्नत के बाहर खड़े है.



इस पिक्चर पर कैप्शन लिखा, 'हम स्विगी वाले हैं हम डिनर लेकर आ गए.'


जवान में आएंगे नजर


लाइव सेशन में शाहरुख खान के तमाम फैंस उनकी अपकमिंग फिल्म जवान को लेकर एक्साइटेट नजर आए और फिल्म को लेकर सवाल भी किए. इस दौरान शाहरुख खान ने भी कहा कि फैंस 7 सितंबर को जवान से अपने नजदीकी सिनेमाघरों में मिल सकते हैं. पठान के बाद फैंस को शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म का सभी को बेसब्री से इंतजार है. 


इसे भी पढ़ें:  Hina Khan के बाद अब Hansika Motwani का छलका दर्द, इंडस्ट्री के बड़े डिजाइनर्स का खोला काला राज


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप