नई दिल्ली: Shahrukh Khan willing to do Film Mani Ratnam: शाहरुख खान का बिता साल काफी सफल रहा. एक के बाद एक ब्लॉकबस्टर फिल्म देकर किंग खान ने साबित कर दिया कि उनको रिप्लेस करना मुश्किल है. इतनी सफलता के बाद भी शाह रुख खान को एक बड़े डायरेक्टर के साथ काम करने के लिए भीख मांगनी पड़ गई. हाल ही में किंग खान ने कुछ ऐसा कह दिया जिसके बाद एकबार फिर से लोग उनके मुरीद हो गए हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

किसके साथ काम करना चाहते हैं शाहरुख खान?


शाह रुख खान के साथ इवेंट में फिल्ममेकर मणिरत्नम भी शामिल हुए. जहां दोनों ने एक-दूसरे के साथ मस्ती की. शाह रुख, मणिरत्नम के साथ 1998 में फिल्म दिल से में काम कर चुके है. हालांकि, अब एक्टर एक बार फिर उनके साथ काम करना चाहते हैं. शाह रुख खान ने कहा कि पिछली बार उन्होंने ट्रेन पर चढ़कर छैया- छैया किया था. इस बार मणिरत्नम के साथ काम करने के लिए प्लेन पर चढ़कर भी डांस कर देंगे. शाहरुख खान ने कहा, "मैं आपसे रिक्वेस्ट करता हूं, मैं आपसे भीख मांगता हूं और हर बार आपसे मेरे साथ एक फिल्म करने के लिए कहता हूं. मैं कसम खाता हूं, इस बार मैं प्लेन के ऊपर छैया छैया के लिए डांस करूंगा, अगर आपने मुझसे कहा तो."  


डायरेक्टर ने दिया ये जवाब


शाहरुख खान ने मणिरत्नम की पत्नी से भी रिक्वेस्ट की. उन्होंने आगे कहा, "गुड इवनिंग सुहासिनी. मैंने आपको उस समय बताया था कि सोने से पहले मणिरत्नम से 'शाहरुख, शाहरुख' कह करो." शाहरुख खान की इस रिक्वेस्ट पर जब पूछा गया कि क्या वो एक्टर के साथ काम करेंगे, तो मणिरत्नम ने कहा कि वो ऐसा तब करेंगे जब शाह रुख एक प्लेन खरीदेंगे."


ये भी पढ़ें- Pankaj Tripathi: 'सिनेमा ने एक स्टीरियोटाइप बना दिया है', बॉलीवुड में रूढ़िवादी पर बोले पंकज त्रिपाठी


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.