नई दिल्ली: Vivian Dsena: टीवी शो 'शक्ति - अस्तित्व के एहसास की' फेम एक्टर विवियन डीसेना अक्सर ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं. कुछ समय पहले खबर आई थी कि गुपचुप तरीके से शादी रचाने के बाद एक्टर अब पिता बन गए हैं. इस खबर के सामने आते ही उनके फैंस काफी हैरान हो गए थे. विवियन की पत्नी नूरन अली मिस्त्र की रहने वाली हैं. वह एक जर्नलिस्ट हैं. दोनों की एक प्यारी सी बेटी भी है. एक्टर ने हाल ही में बीवी और बेटी से दूर रहने के कारण का खुलासा किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वाइफ और बेटी से इस वजह से अलग रहते हैं विवियन डीसेना


हाल ही में एक्टर ने अपनी फैमिली से दूर रहने के पीछे की वजह के बारे में बात की. विवियन डीसेना ने बताया कि उनका परिवार बहरीन में रहता है जबकि वह मुंबई में हैं क्योंकि उन्हें इस इंडस्ट्री में काम करना है. विवियन ने बताया कि वह मुंबई में हैं और टीवी या ओटीटी पर एक सही प्रोजेक्ट की तलाश में हैं. उन्होंने कहा कि उन्होंने विदेश में रहने के लिए अभी इतना ज्यादा पैसा नहीं कमाया है. बता दें कि एक्टर की पत्नी नूरन एली और बेटी लियान बहरीन में रहती हैं. वह एडवोकेट फैमिली के परिवार से हैं. उन्होंने कहा कि उन्हें उनकी याद आती है लेकिन काम करने की जरूरत है.


साल 2021 में लिया था पहली पत्नी से तलाक


आगे एक्टर ने कहा कि 'हम एक-दूसरे से मिलते रहेंगे. फिलहाल, मैं अपने पास आने वाले सही प्रोजेक्ट का इंतजार कर रहा हूं, चाहे वह टीवी पर हो या ओटीटी पर'. बता दें कि विवियन ने साल 2013 में टीवी एक्ट्रेस वाहबिज दोराबजी से शादी की थी. हालांकि, दोनों का रिश्ता 4 साल में ही खत्म हो गया था. साल 2017 में दोनों अलग हो गए थे. दोनों ने 2021 में तलाक ले लिया था. 


ये भी पढ़ें- साउथ सुपरस्टार अजित कुमार हुए अस्पताल में भर्ती, जानिए किस वजह से करवाना पड़ा एडमिट!


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप